0

मुंबई : जनरेशन जेड के लिए भारत का इकलौता 100% टॉक्सिन फ्री पर्सनल केयर ब्रांड सुपर स्मेली ने 2020 के फेस्टिव सीजन को चिह्नित करने के लिए प्रोडक्ट्स की रोमांचक नई रेंज लॉन्च की है। किशोर और युवा वयस्कों के लिए सुपर कूल ब्रांड ने हेमप होल्ड नेचुरल हेयर जेल और स्टाइल एंड ग्रो नेचुरल हेयर जेल के साथ हेयरकेयर कैटेगरी में इंट्री की है। यह सेफ स्टाइलिंग जेल टॉक्सिक-फ्री होने के साथ ही प्राकृतिक अच्छाई से समृद्ध हैं। अपने नए हेयर प्रोडक्ट्स के अलावा सुपर स्मेली ने अपने फ्रेगरेंस कलेक्शन में औध और द ब्राट यह दो नए प्रोडक्ट्स भी जोड़े हैं।

सुपर स्मेली के सह-संस्थापक दीपाली माथुर दयाल और श्री मिलन शर्मा ने नए लॉन्च पर कहा, “सुपर स्मेली में हम सुरक्षित पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स की पेशकश करते हैं जो हमारी युवा पीढ़ी के लिए परफेक्ट हैं। साथ ही हम ऐसे प्रोडक्ट भी लाते हैं जो उनकी जरूरतों और मांगों को पूरा करते हैं। चूंकि, जेल स्टाइल वाले बाल कूल वाइब का बड़ा हिस्सा है जिसे जनरेशन जेड पसंद करती है। इससे हमारे बाल जैल सही जगह पर हिट करते हैं। इसके अलावा नए लॉन्च की गई खुशबू एक्टिव जनरेशन जेड की खुशबू और पूरे दिन तरोताजा महसूस करने की जरूरतों को पूरा करती हैं। हम अपने युवा यूजर-बेस के साथ हमारे नई ऑफरिंग को साझा करने के लिए उत्साहित हैं और मानते हैं कि वे इन अद्भुत उत्पादों से प्यार करेंगे।

सुपर स्मेली के अद्भुत हेयर जैल प्राकृतिक हैं और किशोरों और वयस्क युवाओं के लिए सुरक्षित हैं। हेयर जेल मेड सेफ, 100% टॉक्सिन फ्री, क्रूरता मुक्त और सेफ कॉस्मेटिक्स ऑस्ट्रेलिया से सर्टिफाइड है। यह प्रोडक्ट जनरल जेड की आयु की उपयुक्तता को ध्यान में रखते हुए यह ऑस्ट्रेलियाई एलर्जी सर्टिफाइड, डर्मेटोलॉजिकली और क्लिनिकली टेस्टेड हैं। सुपर स्मेली प्रोडक्ट अमेजन, फ्लिपकार्ट, बिग बास्केट, न्याका जैसे सभी प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टलों पर 100 रुपए से 2000 रुपए की प्राइज रेंज में उपलब्ध हैं। यह इसकी वेबसाइट सुपरस्मेलीडॉटइन पर भी है।

Post a Comment

 
Top