0

छठ पूजा त्योहार के शुभ अवसर पर, दिव्येंदु ने अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को एक वीडियो के माध्यम से शुभकामनाएं दी हैं। बहुमुखी अभिनेता अपने सभी प्रशंसकों और भक्तों से अपने-अपने घरों से बड़े जोश और उत्साह के साथ छठ पूजा त्योहार मनाने और भीड भरी सार्वजनिक स्थानों पर त्यौहार मनाने से बचने का अनुरोध करते हुए दिखाई देते हैं।

अपने नवीनतम लोकप्रिय वेब शो, बिच्छू का खेल, अल्ट बालाजी और जी5 क्लब की प्रचार गतिविधियों से कुछ समय निकालकर दिव्येंदु ने छठ पूजा त्योहार के अवसर पर एक विशेष वीडियो रिकॉर्ड किया। दिलचस्प बात यह है कि प्रतिभाशाली अभिनेता का क्राइम-थ्रिलर बिच्छू का खेल, जिसमें वह एक महत्वाकांक्षी पल्प फिक्शन लेखक की भूमिका निभाते हैं, को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है।

बिच्छू का खेल की ऐसी दीवानगी और लोकप्रियता रही है कि दिव्येंदु के प्रशंसकों ने उनके चरित्र के नाम अखिल श्रीवास्तव से उन्हें संबोधित करना शुरू कर दिया है, जहां भी वह जाते हैं।

कोई आश्चर्य नहीं, बिच्छू का खेल’के निर्माताओं ने प्रतिभा के इस युवा समुच्चय पर अपना दांव लगाया और उन्हें शो की हेडिंग की जिम्मेदारी सौंपी और एक और दिलचस्प और रोमांचक चरित्र, अखिल श्रीवास्तव को चित्रित किया!

18 नवंबर से अल्ट बालाजी और जी5 क्लब पर स्ट्रीमिंग, 'बिच्छू का खेल' एक क्राइम थ्रिलर है, जो अखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, एक नवोदित लेखक, जिसका जीवन ट्विस्ट के लिए रोलर-कोस्टर की सवारी से कम नहीं है जो आपको अपनी सीट के किनारे बनाए रखता है।

Post a comment

 
Top