0

भोजपुरी डॉल गुंजन पंत ने कोविड 19 की वजह से लॉकडाउन के बाद अपनी पहली भोजपुरी फिल्‍म ‘अजनबी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्‍म की शूटिंग बीते दिनों मऊ में जोर शोर से चल रही थी। फिल्‍म के निर्माता अरूण दुबे व अर्थव मीडिया और निर्देशक राम जे. पटेल हैं। गुंजन इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं और बेहद खुश भी हैं। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘अजनबी’ की शूटिंग का अनुभव शानदार रहा। यह दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी। इस फिल्‍म का सब्‍जेक्‍ट और कांसेप्‍ट अलग है। सबसे बड़ी बात है कि इस फिल्‍म के कास्‍ट दोबारा रिपीट हो रहे हैं, जो पिछली फिल्‍म ‘चांद जइसन दुल्हिन हमार’ थी।

फिल्‍म में अपनी भूमिका को लेकर भोजपुरी डॉल गुंजन पंत ने बताया कि यह‍ एक फैमली कॉमेडी ड्रामा है। मैंने इस तरह का किरदार पहले कभी किया नहीं। इस किरदार में मेरे पिताजी हिंदू हैं और मां मुसलमान। ये उनके लिए बेहद मुश्किल होता है, जब किसी को एक ही परिवार में रहकर दोनों धर्मों (हिंदू – मुस्लिम) का पालन करना पड़े। इसका प्रभाव बच्‍चों पर भी गहरा पड़ता है। ऐसे हालत में सवाल पसंद नापसंद की भी होती है, जिसका असर मेरे किरदार पर भी पड़ता है। ऐसी ही कुछ रोचक कहानी है, जो फिल्‍म देखने के बाद पता चलेगा। फिल्‍म में बड़े अच्‍छे अच्‍छे कलाकार हैं। प्रेम सिंह के साथ मैंने पिछली फिल्‍म ‘चांद जइसन दुल्हिन हमार’ किया था। इसके ट्रेलर में हमारी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस बार हमने साथ में ‘अजनबी’ किया है। इसमें सत्‍यप्रकाश जी जैसे दिग्‍गज कलाकार हैं। जेपी सिंह, विद्या, जे के चौहान, अतुल सिंह, रवीना जैसी अच्‍छी कलाकार हैं।  

बता दें कि फिल्‍म ‘अजनबी’ के सेट की कई तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। कभी दुल्हिन की परिधान में तो कभी एक आम लड़की के। दर्शकों को गुंजन का लुक बेहद पसंद भी आ रहा है, जो फिल्‍म के प्रति आकर्षण बढ़ाने वाली है। फिल्‍म में गुंजन की भूमिका बेहद महत्‍वपूर्ण है। सेट पर गुंजन ने खूब इजॉय किया, मगर उन्‍हें इस बात का मलाल भी रह गया कि कम वक्‍त की वजह से वे यूपी के मनोरम लोकेशन को एक्‍सप्‍लोर नहीं कर पायीं। बहरहाल यह फिल्‍म अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में चली गई। श्री सदगुरू इंटरटेंमेंट हाउस और अर्थव आदित्‍य फिल्‍म के बैनर से बनने वाली और ओम सिने वीजन प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘अजनबी’ में प्रेम सिंह और गुंजन पंत, अतुल सिंह, जे पी सिंह, सत्‍यप्रकाश सिंह, जे के चौहान, पिंटू यादव, राजेश संगवानी, अखिलेश यादव, राधे श्‍याम वर्मा, राजीव भारद्वाज, रविना सिंह, अर्चना सिंह, चंदन, विद्या सिंह, साइना सिंह, अरूण दुबे और मनीष विश्‍वकर्मा फ़िल्म में हैं। फिल्‍म के पी आर ओ संजय भूषण पटियाला है, जबकि म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सावन कुमार, डीओपी रमेश कुमार और स्टिल फोटोग्राफर अतुल चौहान है।

Post a comment

 
Top