0

~ टीसीएल चैनल पर अनलिमिटेड कंटेंट को बिंज वॉच करें ~

मुंबई : दुनिया के टॉप नंबर 2 टीवी ब्रांड और अग्रणी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने अपने खुद के यूआई टीसीएल चैनल के साथ कंटेंट पैकेज पर 50% तक की छूट देने के लिए भारत में टॉप ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के साथ पार्टनरशिप की है। 

कंज्यूमर्स को अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने के अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाते हुए टीसीएल नई पेशकश लेकर आया है। इस में इरोज नाउ के वार्षिक पैक पर 50% की छूट, जी5 के सभी पैक पर 25% की छूट, डॉक्युबे के सीजनल और एनुअल पैक पर 40% की छूट, एपिक ऑन के सभी पैक्स पर 25% छूट, हंगामा प्ले का 3 महीने का फ्री ट्रायल और सोनिलिव पर 10% की छूट मिलेगी। यह ऑफ़र 30 नवंबर 2020 तक उपलब्ध हैं और कंज्यूमर अपने टीसीएल एंड्रॉइड टीवी के टीसीएल चैनल पर पर इन ऑफ़र को पा सकते हैं और इसका लाभ उठा सकते हैं।

टीसीएल इंडिया के सीनियर मार्केटिंग मैनेजर विजय मिक्कीलिनेनी ने कहा, “फेस्टिव सीजन केवल प्रोडक्ट बेचना ही नहीं होता, बल्कि यह हमें अपने ग्राहकों के प्रति कृतज्ञता प्रदर्शित करने का मौका भी होता है। हम न केवल बेस्ट टेक्नोलॉजी देने में विश्वास करते हैं बल्कि हमारा मानना है कि कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म भी बहुत महत्वपूर्ण है। इसी वजह से इस फेस्टिव सीजन में हम इस पेशकश के साथ अपने ग्राहकों के लिए एक गिफ्ट लेकर आए हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे ग्राहक हमारे एंड्रॉइड टीवी को चालू करते ही हर पल का आनंद लें।”

Post a Comment

 
Top