0


मुंबई : एक अभिनेता होने का फायदा यह है कि आप हमेशा पूरे सज संवर कर तैयार रहते हैं और अभिनेता अपने चरित्र के अनुसार नए रुझानों की कोशिश करते हैं। टीना फिलिप जिन्हें वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में विधी के रूप में देखा जाता है, हाल ही शो में उनमें एक बदलाव नज़र आ गया है।

इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेस से लेकर साड़ियों तक टीना फिलिप को उनके लुक में अलग-अलग चीज़ जोड़ते हुए देखा जा सकता है। ऐसा ही एक तत्व है उसकी स्टेटमेंट चूड़ियाँ। टीना लुक के बारे में बात करते हुए कहती हैं, “शुरू में मेरे किरदार का लुक बहुत ही सिंपल था, मैं चाहती थी कि शादी के सीक्वेंस के बाद मेरा पूरा लुक बदल जाए। जबकि साड़ी और मेकअप एक बहुत ही स्पष्ट बदलाव होगा, मुझे कुछ अनोखा चाहिए था। इसलिए मैंने इन चूड़ियों को जोड़ने का फैसला किया जो अब मेरा स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है। यह बहुत छोटा बदलाव है लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक इसे नोटिस करेंगे और इसे पसंद करेंगे। 

ऐसा लगता है कि टीना अपने नए रूप का आनंद ले रही हैं। 

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106)।

Post a comment

 
Top