0
मुंबई : भारतीय छात्रों के स्टडी अब्रॉड की पहुंच को विस्तार देते हुए इंटरनेशनल स्टडी के लिए यूके-बेस्ड एआई-संचालित एजुकेशन कंसल्टेंसी प्लेटफॉर्म एडवॉय ने अब न्यूजीलैंड में भी अपने पैर जमा लिए हैं। विदेशों में डिजिटल स्टडी अब्रॉड प्लेटफॉर्म ने न्यूजीलैंड के यूनिवर्सिटी ऑफ विक्टोरिया, वेलिंगटन के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। क्यूएस वर्ल्ड रैंकिंग-21 के अनुसार यूनिवर्सिटी विश्व के शीर्ष 500 विश्वविद्यालयों में 223वें स्थान पर है। इस विस्तार के साथ छात्र अब ब्रिटेन, आयरलैंड, अमेरिका, कनाडा और न्यूजीलैंड की टॉप यूनिवर्सिटी में एआई-संचालित स्टडी अब्रॉड प्लेटफॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

इसके अलावा एडवॉय ने 2020 में यूके में कई विश्वविद्यालयों के साथ नए टाई-अप की घोषणा की है। इनमें यूनिवर्सिटी ऑफ बाथ, यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ, यूनिवर्सिटी ऑफ वॉल्वरहैम्पटन, सोलेंट यूनिवर्सिटी ऑप साउथेम्प्टन और लंदन मेट्रोपॉलिटन यूनिवर्सिटी शामिल हैं। इन नई साझेदारियों के बाद कुल 120 यूके यूनिवर्सिटी अब एडवॉय प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं।

एडवॉय के सीईओ सादिक बाशा ने कहा, “न्यूजीलैंड में हमारा विस्तार और यूके में कई प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों के साथ साझेदारी एडवॉय को इंटरनेशनल स्टूडेंट मार्केट में आगे बढ़ने में मदद करेगा और उन्हें बेहतर और अधिक सूचित निर्णय लेने में सक्षम करेगा। एडवॉय में हमारा उद्देश्य इन छात्रों की स्टडी अब्रॉड की इच्छा की बढ़ती जरूरतों को समझना है। हमारे एआई-संचालित डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से हम इन उत्साही छात्रों को दुनियाभर के एजुकेशन प्रोवाइडर्स से जोड़कर उन्हें उनकी पसंद के यूनिवर्सिटियों की सलाह लेने में सशक्त बनाते हैं।

Post a comment

 
Top