0

टिप्स म्यूजिक अपने कलाकारों और दर्शकों के बीच एक भावनात्मक बंधन बनाने में हमेशा से सहज रहा है। 

सोनू निगम का गीत "ईश्वर का वो सच्चा बंदा" ऐसा गीत है जो आपके मन को शांत करने में आपकी मदद करेगा ताकि हृदय परमात्मा के लिए खुल सके। यह एक सुंदर प्रतिनिधित्व वैष्णव जन को है।

कुमार तौरानी का कहना है "संगीत यह ऐसा एक मात्रा माध्यम है जिसे सर्वशक्तिमान के रूप मैं जुड़ा जा सकता है। ईश्वर के साथ कई तरीको से जुड़ा जा सकता है, लेकिन संगीत के माध्यम से हम ईश्वर से आसानी से जुड़े जा सकते है। "ईश्वर का वो सच्चा बंदा" की धुन बहुत ही ज़्यादा मन को भाने वाली है, साथ ही इसे सुनने वालो के दिलों मैं शांति प्रदान करने मैं मदद करेगा।" 

सोनू निगम का कहना है, "टिप्स हमेशा से मेरे प्रारंभिक वर्षों का हिस्सा रहा हैं। जब कुमार जी और समीर टंडन द्वारा इस प्रतिष्ठित गीत को प्रस्तुत करने का प्रस्ताव मुझे दिया गया। मुझे यह पता था कि मैं केवल अपनी सहमति से जवाब दे सकता हूं। मैंने मेरे दुबई के होम स्टूडियो में गीत की रिकॉर्डिंग की और मैंने कामयाबी हासिल की और दुबई मैं लॉकडाउन खुलते ही "ईश्वर का वो सच्चा बंदा" इस गीत को हमने बड़े पैमाने पर वीडियो शूट किया और केवल २ दिनों मैं हमने शूटिंग समाप्त की। मुझे अच्छे कामों मैं हमेशा शांति मिलती है। "ईश्वर का वो सच्चा बंदा" यह एक ऐसी ही परियोजना है।

https://www.youtube.com/watch?v=RJYoahYIGF8



Post a comment

 
Top