0

~ छोटे बिजनेस और माइक्रो एंटरप्राइजेस को बनाएगा सशक्त 

मुंबई : देश में अनगिनत छोटे बिजनेस और माइक्रो एंटरप्राइजेस को सशक्त बनाने के लिए ट्रेडइंडिया.कॉम (Tradeindia.com) ने अत्याधुनिक डिजिटल सॉल्युशन ट्रेडखाता लॉन्च किया है। यह सॉल्युशन छोटे कारोबारों को एसएमएस के माध्यम से समय पर फ्री रिमाइंडर्स के साथ मैनुअल कलेक्शन की विभिन्न बाधाओं को समाप्त करते हुए सभी लेन-देन का चार्ज लेने की अनुमति देता है। फ्री और उपयोग में आसान व्यवसाय बढ़ाने वाला डिजिटल सॉल्युशन 5.5 मिलियन से अधिक छोटे कारोबारियों के जीवन को बदलने के लिए तैयार है, जो ट्रेडइंडिया.कॉम प्लेटफ़ॉर्म पर सूचीबद्ध हैं। 

ट्रेडखाता संपूर्ण डिजिटल बिलिंग सॉल्युशन का विस्तार करता है जो इनवॉइस, पेमेंट कलेक्शन, बल्क पे-आउट्स और कस्टमर डेटा मैनेजमेंट को ऑटोमेट करके बिजनेस ऑपरेशंस को व्यवस्थित करता है। यह बिजनेस-ऑनर्स के लिए तेजी से पेमेंट्स एकत्र करने और कलेक्शन को रिकंसाइल करने के कुशल तरीके भी प्रदान करता है। इसके व्यापक पेमेंट सॉल्युशन यूजर्स को यूपीआई, वॉलेट्स, क्रेडिट, डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग जैसे ऑनलाइन पेमेंट मोड के माध्यम से तेजी से भुगतान इकट्ठा करने में मदद करते हैं, जिससे विकास के सहज अवसर मिलते हैं।

ट्रेडइंडिया.कॉम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी बिक्की खोसला ने कहा, 'यह वर्ष एसएमई और एमएसएमई क्षेत्र के लिए बेहद परेशानी भरा रहा है।  उनका जो भी नुकसान हुआ है उसे लंबी अवधि में बेअसर करने और व्यापार के विकास की बाधाओं को दूर करने के लिए ट्रेडइंडिया.कॉम इस सरल डिजिटल समाधान की पेशकश कर रहा है जो देशभर के बिजनेस ऑनर्स को तकनीकी रूप से अपने व्यापार को बढ़ाने और नई व एग्रीकल्चर डिजिटल अर्थव्यवस्था बनाने में भाग लेने की अनुमति देता है।

Post a comment

 
Top