0


~ प्रीमियम टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स फिट बड्स और फिट प्रो पावर लॉन्च किया ~

मुंबई : बेहतरीन संगीत अनुभव की चाहत रखने वाले म्यूजिक प्रेमियों के लिए ऑडियो ब्रांड, ट्रूक (truke) दो नए एर्गोनॉमिकली तैयार किए गए फिट प्रो पावर और फिट बड्स लॉन्च कर रहा है। फिट प्रो पावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है मतलब 15-मिनट चार्ज करके 3 घंटे प्लेबैक कर सकते हैं और 25 मिनट में ईयरबड्स को पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। 2000 एमएएच चार्जिंग केस के साथ ईयरबड्स को कई बार चार्ज किया जा सकता है। ट्रूक फिट बड्स के साथ 500 एमएएच चार्जिंग केस मिलता है।ये दूसरी पीढ़ी की डॉल्फ़िन-डिज़ाइन ओपन फिट डीप बेस आज से अमेजॉन पर उपलब्ध होंगे।

बेहद सुंदर ढंग से तैयार किए गए ईयरबड्स दो शानदार रंगों - रॉयल ब्लू और कार्बन ब्लैक में उपलब्ध हैं। फिट प्रो पावर और फिट ईयरबड दोनों अत्याधुनिक ब्लूटूथ 5.0 से लैस हैं, जो बेहतर रेंज, तुरंत कनेक्टिविटी और 99% डिवाइस के साथ इंस्टेंट पेयरिंग देता है। स्नग फिट ईयरबड त्वचा के अनुकूल होते हैं और स्टाइलिश मिनिएचर केस में आते हैं, जिससे ये बाहरी कामों के लिए एकदम सही हो जाते हैं क्योंकि ये किसी भी तरह से सिर घुमाने पर नहीं गिरते हैं।

ट्रूक फिट प्रो संगीत प्रेमियों के लिए अपने 13 मिमी. डायनेमिक ड्राइवर के साथ हाई फिडिलिटी साउंड देता है। 1299 रुपये की कीमत पर, यह एक यूनिवर्सल टाइप-सी चार्ज इंटरफ़ेस के साथ आता है और इसमें एक समृद्ध डिजिटल एलईडी डिस्प्ले है।

ट्रूक फिट बड्स को 500 एमएएच चार्जिंग केस का सपोर्ट मिलता है है, जो फुल चार्ज होने पर 20 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम और सिंगल चार्ज पर 3.5 घंटे तक के म्यूजिक प्लेटाइम के साथ ही लगभग 3 घंटे की कॉलिंग टाइम देता है। 10 मिमी. डायनेमिक ड्राइवर के साथ हाई फिडिलिटी साउंड। ब्लूटूथ 5.0 के साथ इसकी तुरंत पेयरिंग करने की तकनीक से यूज़र्स को 99% स्मार्टफोन्स और गेमिंग डिवाइस के साथ अपने ईयरबड कनेक्ट करने की सुविधा मिलती है। ट्रू फिट बड्स अमेजॉन पर 799 रुपये पर उपलब्ध है।

Post a Comment

 
Top