0

भारत में मैकफे की मोस्ट डेंजरस सेलिब्रिटी रिसर्च २०२० में शीर्ष स्थान पर

मुंबई - वैश्विक फूटबाल सेंसेशन और पुर्तगाली खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैकफे के भारत ऑनलाइन खोज किए जाने वालो के मोस्ट डेंजरस सेलिब्रिटी की सूचि में शीर्ष स्थान हासिल किया है। चौदहवें वर्ष के लिए, मैकफे ने खोज की है कि कौन से मशहूर नाम सबसे अधिक जोखिम भरे अनुसंधान परिणाम को उत्पन्न करता है, जो उपभोक्ताओं को अनजाने में संभावित रूप से उनके उपकरणों पर मैलवेयर इंस्टॉल करने के लिए ट्रिगर कर सकता है।

रोनाल्डो ने साल २०१९ में खुद को मोस्ट डेंजरस सेलिब्रिटी के तौर १०वे स्थान पर पाया। १०५ मिलियन के लिए रियल मेड्रिड से जुवेंटस में अपने स्थानांतरण के कारण दुनियाभर में सुर्खियाँ बटोरते रहे, वे साल २०२० में पहले स्थान पर पहुँचे। इस साल में युईएफए चैंपियंस लीग में उनपर सब की नज़रे बनी होने के साथ ही वे दुनियाभर में फुटबॉल के शौकीनों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे है। रोनाल्डो की लोकप्रियता ना केवल उनके फुटबॉल कौशल के लिए बल्कि, उनके जीवनशैली, ब्रांड के विज्ञापन, कमाई और सोशल मीडिया पर ताकत के लिए भी बढ़ी है। हैरानी की बात है कि चाहने वाले अक्सर उनके व्यक्तिगत जीवन जैसे कि उनके बच्चे और साथी के बारे में समाचार की मांग करते रहते है। मैकफे की खोज यह दिखाती है कि ये अत्यधिक खोज किया जाने वाला फ़ुटबॉल स्टार वास्तव में साल २०२० में मोस्ट डेंजरस सेलिब्रिटी के लिए खोज किया गया है, क्योंकि उनका नाम ऑनलाइन सबसे खतरनाक लिंक्स को उत्पन्न करता है।

रोनाल्डो के पीछे मोस्ट डेंजरस सेलिब्रिटी के तौर अनुभवी अभिनेत्री तब्बू दूसरे स्थान पर है, अंधाधुन और ए सूटेबल बॉय जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में में अपने किरदार के लिए हालही में लोकप्रियता बढ़ाई है। पिंक और थप्पड़ जैसी फिल्मों के चयन से महिलाओ के मजबूत किरदारों का चित्रण करने के लिए तापसी पन्नू तीसरे स्थान पर है। उन्हें फॉलो करते हुए बॉलीवुड की लीडिंग अभिनेत्री जैसे की अनुष्का शर्मा चौथे और सोनाक्षी सिन्हा पांचवें स्थान पर है। भारतीय गायक अरमान मलिक ने टॉप टेन में छटवे स्थान पर अपनी जगह बनाई है, उन्हें फॉलो करते हुए सातवें स्थान पर जवान और चुलबुली सारा अली खान है। बचे हुए टॉप टेन को पार करते हुए टीवी धारावाहिक अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी आठवें स्थान पर है, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान नौवें स्थान पर है और बॉलीवुड के प्रिय प्लेबैक गायक अरिजीत सिंह दसवें स्थान पर है।

Post a comment

 
Top