0

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज हाल ही में घोषित कन्नड़ फैमिली ड्रामा "भीमासेना नालामहाराजा" का एक मिनट का टीज़र रिलीज़ कर दिया है जिसमें स्वादिष्ट कहानी की रोमांचक झलक साझा की गई है।

यह फिल्म एक सख्त लेकिन नर्मदिल पिता पर केंद्रित है, जो अपने परिवार को प्यार और खुशी के साथ बांधने के लिए हर मुमकिन कोशिश करता है। एक मिनट का यह टीज़र, हमें एक पिता-बेटी के रिश्ते के साथ खुशी की सवारी पर ले जाता है, जहाँ पिता अपनी शेफ की टोपी में बेहद प्यार से अपने परिवार के लिए खाना पकाते हुए नज़र आ रहे हैं।

कार्तिक सारागुर द्वारा निर्देशित, फिल्म पुष्कर मल्लिकार्जुनैया, रक्षित शेट्टी, हेमंत एम राव द्वारा निर्मित है और अरविंद अय्यर, आरोही नारायण, प्रियंका थिमेश और अच्युत कुमार महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 29 अक्टूबर से "भीमासेना नालामहाराजा" अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

टीज़र लिंक: https://youtu.be/nHjdVFaTZvo

एक डिश को पूरा करने के लिए, इसमें विभिन्न इंग्रीडिएंट्स का एक कॉम्बिनेशन शामिल है, ठीक उसी तरह जैसे हम अपने जीवन में कई दोस्तों और दुश्मनों से मिलते हैं। एक अच्छी डिश के लिए सही इंग्रीडिएंट का होना उतना ही महत्वपूर्ण है, जितना ज़िन्दगी में सही लोगों की कंपनी में रहना होता है। भीमासेना नालामहाराजा एक पारिवारिक मनोरंजन है जो रिश्तेदारी की भावनाओं और रिश्तेदारी के अपरिवर्तनीय बंधन को पेश करेगा।

"भीमासेना नालामहाराजा" 29 अक्टूबर को विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

Post a comment

 
Top