0

हाल ही में एक शूट के दौरान जब मनीष को यह पता चला क‍ि अमिताभ भी वहीं नजदीक में उनके शो की शूट‍िंग कर रहे हैं तो मनीष उनसे मिलने के लिए जल्द से जल्द सेट पर पहुंचे।

अमिताभ बच्चन की फैनफॉलोइंग देश विदेशों में है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड में भी उनके कई फैन्स हैं। इन्हीं में से एक फैन एक्टर और होस्ट मनीष पॉल भी हैं। मनीष, बिग बी के बहुत बड़े फैन हैं, तो ऐसे में वे अपने पसंदीदा स्टार से मिलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। 

बिग बी से मिलकर मनीष बेहद उल्हासित हुए वे बिग बी को अपना इंस्पीरेशन मानते हैं और उन्हें देखते हुए ही बड़े हुए हैं। मनीष कहते है 'अमित सर से मिलना हर बार एक बहुत खुशनुमा एहसास होता है, उनके जैसे लेजेंड के सामने एक जादुई रुतबा होता है तो जब भी मुझे उनसे मिलने का मौका मिलता है तो मैं उसे कभी मिस नही करता। लॉकडाउन में मुझे उनसे मिलने का मौका नहीं मिला तो इसल‍िए जब मुझे पता चला क‍ि वे यहीं मेरे शो के पास में केबीसी की शूट‍िंग कर रहे हैं, मैंने उस अवसर को हाथ से जाने नहीं दिया और ब्रेक में उनसे मिलने दौड़ पड़ा ।

इस मुलाकात के बावजूद मनीष की यह मुलाकात अधूरी सी रही वे अमिताभ से मिले लेक‍िन सोशल डिस्टेंस‍िंग की वजह से उनके पैर नहीं छू पाए ना ही गले लग सके।

 मनीष ने कहा 'महामारी के कारण सुरक्षा के सभी प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहे हैं। खासकर अमित सर की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए, मैं उन्हें गले लगाना या उनके पैर छू नहीं पाया जिसका मुझे अफसोस है. खैर, उनसे बस मिलकर ही बेहद अच्छा लगता है।

मनीष पॉल ने 2014 में केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ को-होस्ट‍िंग की थी ।

Post a comment

 
Top