0


ठाणे, भारत के सबसे बड़े रियल एस्टेट डेवलपर लोढ़ा ग्रुप ने विला की लग्‍जरी गेटेड कम्‍युनिटी ‘कोडनेम वन एंड ओनली’ (Codename One & Only) की घोषणा के साथ एक नई श्रेणी में कदम रखा है। यह नया लॉन्‍च किया गया सेगमेंट मुंबई-नाशिक हाइवे पर विवियाना मॉल (ठाणे) से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर स्थित है। यह मुंबई क्षेत्र में बिल्‍कुल अनूठा सेगमेंट है, जो घर चाहने वालों को अपनी जमीन पर एक बड़ा स्वतंत्र घर बनाने का अवसर प्रदान करता है। यह जगह हरियाली और प्राकृतिक जल निकायों के बीच स्थित है और सभी प्रमुख सामाजिक और आर्थिक हब से अच्छी तरह से जुड़ी हुई है।

यह प्रोजेक्ट प्रसिद्ध आर्किटेक्ट हफ़िज़ कॉन्ट्रैक्टर द्वारा डिज़ाइन किया गया है। इस गेटेड एस्टेट में ग्राहक विला प्‍लॉट खरीद सकते हैं और अपने सपनों के घर को हकीकत में बदल सकते हैं। 5-स्तरीय सुरक्षा, बेहतरीन प्रबंधन सेवाओं और विश्व-स्तरीय सुविधाओं के साथ इस गेटेड एस्टेट में एक खूबसूरत झील, भव्य क्लब हाउस, मंदिर, बड़े खुले लॉन शामिल हैं। साथ ही आसपास के क्षेत्र में विश्व स्तरीय स्कूल, दुकानें, चिकित्सा सुविधायें और अन्य सभी आवश्यक सेवाएं उपलब्ध हैं।

नए सेगमेंट के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए श्री शैशव धारिया, बिजनेस सीईओ - टाउनशिप्स एंड एन्युटी एसेट्स, लोढ़ा ग्रुप ने कहा, “एक उपभोक्ता केंद्रित ब्रांड होने के नाते लोढ़ा का लक्ष्‍य हमेशा अपने ग्राहकों को बेहतरीन जीवन शैली प्रदान करने का रहा है। वर्तमान परिदृश्य से संबंधित  विशेष रूप से मुंबई जैसे शहरों में खरीदार एक बड़ा, शानदार घर खरीदना चाहते हैं जिसे उनकी जरूरतों और सुविधा के आधार पर कस्टमाइज् किया जा सकता हो।

अधिक से अधिक हरे और खुले स्‍थानों को उपलब्‍ध कराने के अलावा, कंपनी ने यह सुनिश्चित किया है कि यहां प्रति व्यक्ति घनत्व को कम रखा जा सके। इसलिए अधिकतम G+1 मंजिल के साथ एस्टेट में इस समय केवल 120 प्लॉट ही आवंटित किए जाएंगे। ‘कोडेनेम वन एंड ओनली’ (Codename One & Only) के साथ लोढ़ा ग्रुप अपने खरीदारों को प्‍लॉट पर खुद घर बनाने का विकलप भी दे रहा है और इच्‍छुक ग्राहकों के लिए उनके प्‍लॉट पर विला का निर्माण करवा देगा। यह खरीदारों को लेआउट तैयार कराने में और एस्टेट के दिशानिर्देशों में भी मदद करेगा, ताकि उन्हें लागत, डिजाइन शुल्क, आदि में बचत हो सके। कोडनेम वन एंड ओनली (Codename One & Only) में 200 से 600 स्‍क्‍वैयर यार्ड्स के प्लॉट उपलब्ध हैं, जिनकी शुरुआती कीमत केवल ₹1.35 करोड़ है। इसमें प्लॉट, संपूर्ण इंफ्रास्ट्रक्चर (सड़कें, उपयोगिताओं, परिदृश्य), क्लब हाउस आदि सुविधाओं की कीमत शामिल हैं।

Post a comment

 
Top