0

~ मर्चेंट्स को सिर्फ 15 सेकंड में अपने बिज़नेस को ऑनलाइन लाने में मदद करता है ~

मुंबई : भारत के सबसे तेज़ी से बढ़ते हुए फिनटेक स्टार्ट-ऐप में से एक, खाताबुक ने एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करते हुए एंड्रॉइड पर 'मायस्टोर' (MyStore) ऐप लॉन्च किया है। ऐप की साइन-अप प्रक्रिया बेहद आसान है, इसके साथ ही यह एक शानदार अनुभव और सुरक्षित इंटरफ़ेस देता है - इसी कारण व्यापारी महज़ 15 सेकंड में अपने बिज़नेस को ऑनलाइन ला सकते हैं। 

खाताबुक का मायस्टोर ऐप 13 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है जिस कारण इसका इस्तेमाल करना आसान हो जाता है और यह पैन-इंडिया स्वीकरण रखता है। इस ऐप से व्यापारी सोशल डिस्टेंसिंग बरकरार रखते हुए भी अपना बिज़नेस जारी रख सकते हैं। अभी तक भारत के 25 लाख से ज़्यादा व्यापारी मायस्टोर ऐप डाउनलोड कर चुके हैं। अनुमान है कि इस ऐप की यूज़र प्रोफाइल सिनर्जी, फ्लैगशिप खाताबुक ऐप के यूज़र बेस के एक तिहाई से ज़्यादा होगी।

खाताबुक के सह-संस्थापक और सीईओ रवीश नरेश ने कहा कि ‘हम भारत के एमएसएमई सेगमेंट की दक्षता में सुधार करने और बिज़नेस चलाने की लागत को कम करने की दिशा में लगातार प्रयास कर रहे हैं। मायस्टोर का लॉन्च हमारे मौजूदा प्रस्ताव पर आधारित है और डिजिटल क्रांति की इस दुनिया में बिज़नेस करने के ज़्यादा विकसित तरीक़े देने के लिए एक मज़बूत तकनीक की बुनियाद रखता है। ख़ास तौर पर आज, छोटे बिज़नेस के पास ऐसे साधन हैं जिनकी ज़रुरत उन्हें इस महामारी में भी अपना बिज़नेस जारी रखने के लिए पड़ेगी। मायस्टोर ऐप को अपनाना इस बात की तरफ इशारा करता है कि जो ऑफ़-लाइन बिज़नेस डिजिटल परिवर्तन चाहते हैं उनके लिए यह बेहतर और समय बचाने वाला समाधान है।

Post a comment

 
Top