0





-लॉन्च इवेंट में सिंगल डे में शामिल हुई 200 से अधिक कारें 

मुंबई। डार्विन प्लेटफार्म ग्रुप कम्पनीज ने मुंबई में अपनी नयी सेवा कैब सर्विस को बड़ी धूम धाम मुंबई में लांच किया। इस मौके पर जो आज पूरे सेक्टर में काम कर रहा है, सेवाओं का एक प्री और सॉफ्ट लॉन्च इवेंट में 200 से अधिक कारों ने हिस्सा लिया।  ये सेवा मुंबई और अन्य महानगरों में कैब एग्रीगेटर के रूप में अपनी सेवाएं देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मुंबई में निजी संस्थानों, संगठनों और कॉरपोरेट्स के लिए कैब ऑपरेटरों के रूप में अपनी पायलट परियोजना के लिए एक मजबूत प्रतिक्रिया के बाद, डार्विन प्लेटफ़ॉर्म ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ ने 'डार्विन प्लेटफार्म टैक्सी' को इस साल नवंबर तक मुंबई में सभी यात्रियों के लिए एक पूर्ण टैक्सी व्यवसाय के रूप में विस्तार करेगी। अगले कुछ महीने में इस सेवा के विस्तार के साथ ५०० से अधिक कैब्स को अपनी फ्लीट में जोड़ने का लक्ष्य भी निर्धारित किया है । और चालू वित्त वर्ष (31 मार्च, 2021) के अंत तक कंपनी मुंबई और अन्य बड़े शहरों में 5000 से अधिक कैब बेड़े के साथ विस्तार करेगी।

DPGC के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, अजय हरिनाथ सिंह गुरूवार १ अक्टूबर को सॉफ्ट लॉन्च के अवसर पर मौजूदा कैब को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए कहा, “डार्विन प्लेटफॉर्म टैक्सी कई अनूठी विशेषताओं को अपने ग्राहकों को पेश करेगी जो अब तक भारतीय बाजार में बिलकुल भी नहीं है। अन्य मौजूद खिलाड़ियों की तरह, हम अपनी सेवाओं को बनाए रखने के लिए हम कैब ऑपरेटरों को सुंदर आय की पेशकश कर रहे है, जो हमारे साथ जुड़ेंगे वो इस कदम से आगे बढ़ेंगे और अपने लिए ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकते है। हमारी संस्थागत और क्रॉस ब्रांडिंग सेवाएं हमारे विकास के लिए सहायक साबित होंगी। हम नए ग्राहक जैसे हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री, बीपीओ, कॉल सेंटर और सरकारी संस्थान को भी अपनी विशेष सेवा को प्रदान करने की योजना पर भी काम कर रहे है। जिनके लिए एक विशेष पॅकेज ड्राफ्ट किया गया है” कंपनी का नया व्यवसाय मॉडल दोनों हितधारकों और ग्राहकों को एकजीत की स्थिति प्रदान करता है।

DPGC के सीईओ राहुल गणपूले ने कहा, “हमने ग्राहकों को एक नया अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी महत्वाकांक्षी योजना निर्धारित की है। नवीकरणीय ऊर्जा के साथ, हम मुंबई में अन्य महानगरों और बड़े शहरों में अपने पायलट प्रोजेक्ट को लांच करने के लिए एक बड़ा निवेश करेंगे। 

“डार्विन प्लेटफ़ॉर्म कार कैब ट्रेड लिमिटेड का सॉफ्ट लॉन्च 200 टैक्सी के साथ शुरू होता है। हमारी प्री-लॉन्च पेशकश में समर्थन और प्रोत्साहन में कई छूट योजनाएं जैसे प्रमोशनल बेनिफिट्स, अन्य सेवा प्रदाताओं के साथ क्रॉस-ब्रांडिंग, मुफ्त, डाउनलोड छूट, सुपर बुधवार को डार्विन डे ऑफ़र, प्री-बुकिंग ऑफ़र और कंपनी के भुगतान गेटवे की उपलब्धता शामिल हैं। अपनी मोबाइल के Play Store से हमारे ऐप को डाउनलोड कर ग्राहक इस सेवा का लाभ ले सकते है। डार्विन प्लेटफ़ॉर्म ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ बैंकिंग क्षेत्र में भी अग्रणी है, आकांक्षी कैब मालिक आसान और किफायती ऋण प्राप्त कर सकते अपने लिए नई करें भी आसानी से खरीद सकते हैं। राहुल गणपूले ने मीडिया से बात करते वक्त बताया। 

DPGC की कुल संपत्ति USD 1.6 बिलियन है और इसमें 21 सहयोगी कंपनियाँ हैं जिनमें डार्विन प्लेटफार्म कार कैब ट्रेड लिमिटेड भी शामिल है। इन वर्षों में, समूह ने अपनी अन्य सहयोगी कंपनियों के साथ कई क्षेत्रों में तेजी से प्रगति की है जिसमें डार्विन प्लेटफॉर्म कैपिटल, डार्विन प्लेटफॉर्म होल्डिंग, और डार्विन प्लेटफॉर्म इन्फ्रास्ट्रक्चर शामिल हैं। इनके अलावा, ग्रुप अपनी सहायक कंपनियों और सहयोगी कंपनियों के माध्यम से बैंकिंग, हेल्थकेयर, एविएशन, रियल्टी, एनर्जी, मास मीडिया और आईटी सेक्टर में भी काम करता है। DPGC ने अग्रणी वैश्विक कंपनियों के साथ कई संयुक्त उपक्रमों का गठन किया है और यह अंतर्राष्ट्रीय संघों का भी हिस्सा है।

Post a comment

 
Top