0


जीवन का उद्देश्य समतामूलक समाज की रचना में अपना योगदान देना जिसमें हर व्यक्ति को उसकी योग्यता और श्रम का उचित परिणाम मिले : प्रवीण व्यास (सामाजिक कार्यकर्ता)

मुम्बई (कमल रावल):- जाने माने उद्योगपति व सामाजिक कार्यकर्ता प्रवीण व्यास उन हस्तियों में आते हैँ जो सदैव निस्वार्थ भाव से सेवा करने को ही अपना सब कुछ मानते हैँ एवं अपने इस कार्य को लेकर ही आज जन जन के दिलों मे अपना प्यार बनायें रखे हैँ। प्रवीण व्यास मुलत: बिहार के दरभंगा के वासी हैँ, लेकिन उन्होने अपनी सारी उम्र समाज सेवा मे ही लगा दी। उन्होने दिल्ली में कांग्रेस की मुख्यमंत्री स्वर्गीय शिला दीक्षित की सरकार के ख़िलाफ़ बढ चढ़ कर हिस्सा लिया। 2014 और 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में चुनाव प्रचार अभियान समिति का सदस्य बन चुनाव प्रचार अभियान मे अपना योगदान दिया एवं 2019 में पार्टी के आदेश पर दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए आउटडोर मीडिया का कार्य संभाला। 

श्री प्रवीण आने वाले चूनाव के लिये अपना पूर्ण योगदान देने के लिये कमर कस मैदान मे आने को तैयार हैँ एवं इससे पहले मनीगाछी प्रखंड में 10 करोड़ का निवेश कर कृषी उद्योग को आगे की ओर बढाने का रास्ता देंगे ज़िसमे गृह उद्योग, हस्तशिल्प एवं अन्य उद्योग शामिल होंगे।

Post a comment

 
Top