0

~ दापोली में प्लाट खरीद के लिए नया पैटर्न किया प्रस्तुत ~

मुंबई : देश के प्रमुख रियल्टी प्लेटफॉर्म ज़ानाडू (Xanadu) रियल्टी ने रियल इस्टेट सेक्टर में प्लाट खरीदी का नया पैटर्न ब्लिस (ब्रैंडेड लैंड इन्व्हेस्टमेंट स्टॉक स्किम) कोडनेम प्रस्तुत किया है। ब्लिस परियोजना के तहत कंपनी ग्राहकों के लिए भारत के एकमात्र तटीय हिल स्टेशन दापोली में सुरम्य आवासीय समुदाय में लाइफस्टाइल प्लाट खरीद का सुनहरा अवसर लेकर आयी है। 2500 वर्ग फीट के भूखंड के लिए प्लॉट 9.90 लाख रुपये से शुरू होते हैं और ग्राहक एक आसान उपयोग राशि पर प्री-बुक कर सकते हैं। 
मुंबई और पुणे से 5 घंटे की ड्राइव पर कोंकण तट पर स्थित दापोली, कोंकण तट पर अलीबाग के बाद अगला बड़ा प्रमुख पर्यटन स्थल बनने का अनुमान है। इस परियोजना की विशेषताओं में समुद्र के किनारे क्यूरेटेड लैंड पार्सल, पहले से ही सुनिश्चित सभी बुनियादी ढाँचे - बिजली, सड़क, पानी, भूखंड प्राप्त करने की आसान प्रक्रिया, विश्व स्तरीय सुविधाओं के साथ विषयगत विकास, स्वामित्व दस्तावेजों का शीर्षक - व्यक्तिगत 7/12, एन्कोम्ब्रेंस प्रमाण पत्र आदि शामिल हैं। 
ज़ानाडू रियल्टी के निदेशक श्री सैमुज्वल घोष ने कहा के 'हमारा उद्देश्य भारत में उपभोक्ताओं के बीच भूमि खरीद के लोकतंत्रीकरण को प्राप्त करना था। हमने भूमि के स्वामित्व की सभी बाधाओं को स्पष्ट रूप से सरल करके भारत की सबसे सुरक्षित संपत्ति को अपने पास लाकर ऐसा करने का फैसला किया और ब्लिस कोडनेम के तहत इस परियोजना की शुरुआत की जो इस पैमाने के विकास में निवेश करने का एक दुर्लभ अवसर प्रदान करता है।

Post a comment

 
Top