0


मुंबई : संबंध बनाने में बहुत मेहनत लगती है, हालांकि, प्यार का एक छोटा सा इशारा यह है कि यह आपके करीबी और प्रिय लोगों को दिखाने के लिए है कि आप उनकी देखभाल करते हैं और उनसे प्यार करते हैं। दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र के कलाकारों और क्रू से अपार प्यार प्राप्त करने पर, इमरती कोठारी के नकारात्मक किरदार को निभाने वाली रिशिना कंधारी ने कुछ बंगाली मिठाइयों के साथ सेट पर सबको चौंका दिया।

अपने प्रियजनों के लिए अपने प्यार का इजहार करने में विश्वास रखने वाली, रिशिना कहती हैं, “सेट पर हर कोई, जैसे कि मेरे सह-अभिनेता, निर्देशक, सहायक से लेकर संपूर्ण क्रू यूनिट, मुझे एक राजकुमारी की तरह लाड़ प्यार करते हैं। सभी से प्यार प्राप्त करने पर अच्छा महसूस होता है। हर कोई सेट पर कड़ी मेहनत कर रहा है और बहुत प्रयास कर रहा है। यह सिर्फ कुछ मिठाइयों के साथ अपने प्यार को वापस करने का एक छोटा सा भाव है जो मैंने व्यक्त किया है। अपने आसपास के इन खुशमिजाज चेहरे को देखकर अच्छा लगता है। आज सेट पर हर कोई अतिरिक्त खुश है और किसी की खुशी का कारण होने का यह एहसास मुझे अच्छा महसूस कराता है। 

निश्चित रूप से रिशिना के मीठे आश्चर्य ने ऐय मेरे हमसफर के पूरे कलाकारों और चालक दल को खुश कर दिया।

ऐ मेरे हमसफ़र एक महत्वाकांक्षी विधी शर्मा की कहानी है जो एक आईएएस अधिकारी बनने पर दृढ़ है, लेकिन इसके बजाय समाज में शर्मिंदगी से अपनी माँ को बचाने के लिए वेद से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है जब उसकी बहन पायल वेद के साथ अपनी शादी से भाग जाती है।

दंगल टीवी पर ऐ मेरे हमसफ़र सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे प्रसारित होती है।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) और वीडियोकॉन एनएचएच (सीएचएन नंबर 106)।

Post a comment

 
Top