0


हाल ही में रिलीज़ किये गए खूबसूरत रोमांटिक ट्रैक वस्तुना के बाद, अब सुधीर बाबू और निवेथा थॉमस की थिरकने की बारी है क्योंकि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म 'वी' से एक डांस नंबर रिलीज़ कर दिया है। फ़िल्म की मुख्य जोड़ पर फिल्माया गया गीत "बेबी टच मी नाउ" अब आपकी इन-हाउस पार्टी की जान बनने के लिए तैयार है। प्रतिभाशाली अमित त्रिवेदी द्वारा रचित और शेरवी यादव की आवाज़ में, यह गाना सुन कर आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे!
'वी' अच्छाई और बुराई के बीच की कहानी है। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फ़िल्म है जहाँ एक पुलिस वाले को एक क्राइम राइटर से प्यार हो जाता है और सब कुछ उस वक़्त तक परफेक्ट होता है जब तक एक किलर इस पुलिस वाले को एक पहेली हल करने की चुनौती देता है।
दिल राजू, शिरीष और हर्षित रेड्डी द्वारा निर्मित, वी का निर्देशन मोहना कृष्णा इंद्रगांती द्वारा किया गया है और संगीत अमित त्रिवेदी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इस एक्शन-थ्रिलर में 'नेचुरल स्टार' नानी, सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस, अदिति राव हैदरी नज़र आएंगी। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 5 सितंबर, 2020 से इस पहली सितारों से लैस तेलुगु फिल्म 'वी' को अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

Post a Comment

 
Top