0

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की नवीनतम तेलुगु थ्रिलर "वी" ने डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी घोषणा के बाद से ही दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है।

इस परियोजना के पीछे दूरदर्शी इन्द्रगणति मोहना कृष्णा ने फ़िल्म में उम्दा कलाकारों को शामिल कर के शानदार काम किया है। कलाकारों के अलावा, वी में एक अन्य विशेष विशेषता है क्योंकि इसे पांच राज्यों 5 राज्यों- आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, गोवा, हिमाचल प्रदेश, महाराष्ट्र और 1 अंतर्राष्ट्रीय लोकेशन - थाईलैंड में शूट किया गया है।
दर्शकों के लिए इसे अधिक आकर्षक रूप में प्रस्तुत करने के लिए 'वी' के निर्माण में न्यूनतम डिटेल पर भी बहुत ध्यान दिया गया है। दर्शकों के लिए एक ठोस अनुभव बनाते हुए, निर्देशक मोहना कृष्णा ने साझा किया,"फिल्म को 5 राज्यों- आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, गोवा, हिमाचल प्रदेश, महाराष्ट्र और 1 अंतर्राष्ट्रीय स्थान - थाईलैंड में शूट किया गया था। हमारा इरादा अपने दर्शकों के लिए एक सुसंगत दृश्य अनुभव और कलर पैलेट बनाना था - आम तौर पर आप कलर पैलेट में असंगतता देखते है। रात से ले कर दिन के शॉट्स तक हम चाहते थे कि पूरा ग्रिड कंसिस्टेंट हो। इसलिए हमने कॉस्टयूम डिजाइनिंग, प्रोडक्शन डिजाइन, जिस तरह से कपड़ो से हम बचना हैं, जिस तरह के रंगों से हमें बचना है, और इसे पूरी तरह से सभी अलग लोकेशन्स के साथ मेल खाना था- इन सब बातों पर बहुत ध्यान दिया था। गोवा में पूरी तरह से गर्मी थी और बॉम्बे में ह्यूमिड व गर्मी दोनों थी और थाईलैंड ट्रॉपिकल है, जबकि मनाली जो कि बहुत ठंडा है - इन कई स्थानों और क्लाइमेट के बीच, हम अपने दर्शकों के लिए शानदार विसुअल अनुभव बनाना चाहते थे।
उन्होंने आगे कहा कि, "हमें इन सभी लुक से मेल खाना था और इसे एक कंसिस्टेंट ग्रिड बनाना था जो एक रचनात्मक चुनौती थी। लेकिन इसने कहानी को एक निश्चित स्किन और टोन भी प्रदान किया है जिसकी यहाँ आवश्यकता थी। कहानी लंबे समय में सुलझती है। मैं चाहता था कि लोग महसूस करें कि उन्होंने एक नॉवेल पढ़ा है और इन स्थानों का अनुभव किया है। इन व्यापक रूप से अलग-अलग स्थानों पर शूटिंग करने से हमें इसमें मदद मिली है।
नानी अभिनीत सीट थ्रिलर 'वी' अच्छाई और बुराई के बीच की कहानी है। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फ़िल्म है जहाँ एक पुलिस वाले को एक क्राइम राइटर से प्यार हो जाता है और सब कुछ उस वक़्त तक परफेक्ट होता है जब तक एक किलर इस पुलिस वाले को एक पहेली हल करने की चुनौती नहीं देता। उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए, नानी पहली बार एक विलन की भूमिका में नज़र आएंगे और दर्शक अभिनेता का यह रूप देखने के लिए ख़ासा उत्साहित है।
इस एक्शन-थ्रिलर में निवेथा थॉमस, अदिति राव हैदरी, जगपति बाबू, वेनेला किशोर, नासर सहित अन्य कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
"वी" 5 सितंबर से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Post a comment

 
Top