0




~ फ्लैगशिप हेक्स क्यूएलईडी सीरीज लॉन्च की ~

मुंबई : अमेरिकी ब्रांड कॉम्पैक पर्सनल कंप्युटिंग के क्षेत्र में एक समय ग्लोबल स्तर पर और भारत में मार्केट लीडर रहा है। अब उसने ऑसिफाई इंडस्ट्रीज के साथ लाइसेंसिंग भागीदारी के तहत भारत में अपने स्मार्ट टेलीविज़न लॉन्च करने की घोषणा की।
हेक्स नाम से बहुप्रतीक्षित फ्लैगशिप क्यूएलईडी 4के सीरीज को लॉन्च कर ब्रांड ने अपनी पहली छाप छोड़ी है। यह टीवी दो बड़े साइज में उपलब्ध है: 55-इंच और 65-इंच वर्जन। कॉम्पैक हेक्स सीरीज़ ने अपने 55-इंच मॉडल के लिए 59,999 रुपए की शुरुआती कीमत रखी है और अपने 65-इंच मॉडल के लिए 89,999 रुपए की कीमत रखी है। यह अत्याधुनिक प्रदर्शन और इनोवेटिव साउंड टेक्नोलॉजी पेश करते हैं, जैसे कि लाइफ-लाइक विजुअल और ऑडियो अनुभव।
कॉम्पैक टेलीविज़न बिज़नेस के सीईओ आनंद दुबे ने कहा, “इस लॉन्च के साथ उस कॉम्पैक को एक ब्रांड के रूप में स्थापित करने की दिशा में कदम उठाए हैं, जो सभी सेग्मेंट और स्मार्ट टीवी के आकारों में ग्राहकों के लिए बेहतरीन विकल्प प्रस्तुत करता है। कॉम्पैक हेक्स शानदार टेक्नोलॉजी और अद्भुत फीचर्स का एक शानदार डिवाइस है, लेकिन जो चीज इसे बाकियों से अलग करती हैं वह दो फीचर हैं। एक, हमने एक्सीलेंट कम्पोनेंट्स का उपयोग किया है जो हर स्तर पर क्वालिटी सुनिश्चित करते हैं। दूसरा, हेक्स सबसे आकर्षक टेलीविजन है और आपके पर्सनल एंटरटेनमेंट स्पेस में सेंटर स्टेज लेने के लिए तैयार है।"
छोटे आकार के प्रोडक्ट्स 32 इंच से 55 इंच तक हैं और यह अगले कुछ हफ्तों में उपलब्ध होंगे, इनमें ईएसई और मिमी जैसे फीचर भी होंगे। सभी कॉम्पैक टेलीविजन भारत में बने हैं और 1 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

Post a comment

 
Top