0

मुम्बई। बॉलीवुड में बतौर निर्देशक तथा अवार्ड शो का आयोजन करने वाले कृष्णा चौहान ने हाल ही में 'मिस बॉलीवुड ऑनलाइन ब्यूटी कॉन्टेस्ट 2020' रखा। इस सौंदर्य प्रतियोगिता में पूरे देश से कई लड़कियों ने अपना वीडियो बनाकर आयोजक व निर्णायक मंडली के पास भेजा। जिसमें सोनिया गुप्ता को विजेता घोषित किया गया। वहीं तृषा चटर्जी फर्स्ट रनर अप और ऐश्वर्या लिमकर सेकेंड रनर अप रही।
बता दें कि दिल्ली की रहने वाली सोनिया गुप्ता पिछले पांच वर्ष से मुम्बई के अंधेरी लोखंडवाला में रह रही है। वह एक हॉरर फिल्म और वेब सीरीज में अभिनय कर चुकी है। साथ ही वह कई फोटोशूट, रैंप शो और ब्यूटी कॉन्टेस्ट की भी हिस्सा रही है।
सोनिया इस प्रतियोगिता में विजयी होने से बहुत उत्साहित हैं। वह कहती है कि मैं बॉलीवुड में काम करते रहना पसंद करूंगी। कृष्णा जी मुझे अपनी अगली फिल्म में अभिनय करने का अवसर दे रहे हैं। फिलहाल उनकी एक म्यूजिक वीडियो 'सब हमपे मरे तो मैं क्या करूँ' में भी काम कर रही हूँ।
तृषा चटर्जी इसी साल मार्च में एक्ट्रेस बनने का ख्वाब संजोए आसाम से मुम्बई आयी और लॉकडाउन में फंस गई। वह एक्टिंग के साथ डांस में भी माहिर है। औरंगाबाद की ऐश्वर्या लिमकर एक्ट्रेस तो है ही साथ ही वह कोरियोग्राफर भी है। ऐश्वर्या एक्टिंग के साथ साथ फोटोशूट भी कर रही है।
गौरतलब है कि कृष्णा चौहान फ़िल्म निर्देशक हैं। उन्होंने कई अलबम, शॉर्ट फिल्म का निर्देशन किया है। दो साल पहले उनकी एक सामाजिक लघु फ़िल्म ने अवार्ड जीता था। इस साल के अंत तक उनकी दो फिल्में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। वैसे कृष्णा ने 2019 के अंतिम माह दिसंबर में 'बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड' का सफलतापूर्वक आयोजन किया था। फिर फरवरी 2020 में 'बॉलीवुड आइकॉनिक अवार्ड' का आयोजन भी उन्होंने किया। अब वह तीसरा अवार्ड शो 'लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2020' का आयोजन अक्टूबर में करने जा रहे हैं। जिसकी तैयारी अप्रैल में ही की जा चुकी है लेकिन कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन हो जाने से उनके इस भव्य कार्यक्रम में विलंब हुआ है।

- संतोष साहू

Post a comment

 
Top