0


सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की विशाल संख्या के साथ, दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम अकाउंट को सबसे प्रभावशाली एकाउंट में से एक माना जाता है। और जब उनके इंस्टा फीड की बात आती है, तो यह उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट की तरह होता है क्योंकि वह अक्सर अपनी खिलखिलाती हुई तस्वीरों के साथ या कैमरे पीछे होने वाली मस्ती के शॉट्स के साथ हमारे फीड को अधिक रंगीन बना देती हैं।
अपनी वैश्विक लोकप्रियता और फैनडम के कारण, दीपिका पादुकोण एकमात्र भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने नाम के हैशटैग के साथ सबसे अधिक उल्लेख दर्ज किए हैं।
#Deepikapadukone पर उल्लेख 6 मिलियन से अधिक है जो कि किसी भी अन्य भारतीय अभिनेत्री की तुलना में अधिक है।
एक विश्व प्रसिद्ध कलाकार, वैश्विक आइकन और मानसिक स्वास्थ्य राजदूत, दीपिका ने कई फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ लाखों दिलों को जीत लिया हैं।
बॉलीवुड में उनका सफ़र बेहद प्रेरणादायक है और उनकी कठोर मेहनत ने उन्हें सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक बना दिया है। चाहे वह उनकी उत्तम पसंद हो या उनकी प्रेरणादायक बातें, उनके पास अपने प्रशंसकों पर सकारात्मक प्रभाव डालने की शक्ति है।
हाल ही में, नाग अश्विन की अगली फ़िल्म में दीपिका और प्रभास के एक साथ आने की सबसे बड़ी घोषणा ने सभी को उत्साहित कर दिया है। साथ ही, दीपिका जल्द शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फ़िल्म में सिद्धान्त चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ दिखाई देंगी।

Post a comment

 
Top