0

पिछले साल नोरा फतेही और विक्की कौशल अभिनीत सॉन्ग 'पछताओगे' की सफलता के बाद, निर्माताओं ने उसी सॉन्ग के एक फीमेल वर्जन के साथ आने का फैसला किया, जो जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्मों पर आएगा। इस नए म्यूजिक वीडियो में प्रतिभाशाली नोरा फतेही शामिल हैं। मूल ट्रैक के विपरीत, जहां टीम एक कहानी के माध्यम से भावनाओं और दिल टूटने को पकड़ती है, इस नए म्यूजिक वीडियो को नए अंदाज में कोरियोग्राफ किया गया है और एक अंतरराष्ट्रीय म्यूजिक वीडियो की तरह शूट किया जाता है। सेटिंग से लेकर चित्रांकन तक, ग्राफिक्स से लेकर लुक, सब कुछ अभी तक आधुनिक और उत्तम दर्जे का है।
नोरा रचनात्मक रूप से वीडियो को अधिक वैश्विक रूप देने में शामिल है। नोरा कहती हैं, मेरा ब्रांड "नोरा फतेही" के रूप में है , चाहे वह एक फिल्म में एक गीत हो, भारत में एक म्यूजिक वीडियो हो या मेरी स्वतंत्र अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाएं हों, यह सब नए सिरे से रखने और एक अंतरराष्ट्रीय टच के साथ प्रयोगात्मक होने के बारे में है और यह मेरे ब्रांड ने मुझे बनाया है। आज मैं जो हूं उससे मेरे प्रशंसक मुझसे हमेशा अच्छे की उम्मीद करते हैं। इस वीडियो में अभिनय और डांस अलग-अलग हैं - यह सब देखने वाले की आंखों में है, यह बहुत ही संगीतबद्ध और आंतरिक है। डांस के जिस रूप का मैंने पहली बार प्रयास किया है वह कंटेम्परेरी है।
वीडियो को रचनात्मक रूप से शूट किया गया है। वीडियो में शुद्धता, दिल टूटने की विषाक्तता को कोरियोग्राफी, एक्सप्रेशन और बॉडी लैंग्वेज के माध्यम से दिखाया गया है। वीडियो में नोरा को कम से कम दो अलग-अलग लुक नजर आते है। लॉन्च किये गए लुक्स में दिव्यता, भोलापन और पवित्रता को दर्शाता है। "यह भावनाओं की व्याख्या और दिल टूटने और धोखे की यात्रा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। वीडियो में दिख रहा हर छोटा सा विवरण आपको इस यात्रा को प्रतीकात्मक रूप से समझने में मदद करता है। म्यूजिक वीडियो का हर सेकंड व्यक्तिगत भावनात्मक व्याख्या को बयां करता है।
टीम ने सावधानीपूर्वक एक शानदार कंटेम्परेरी कोरियोग्राफी सेट-पीस तैयार किया है जो भावनाओं के पूरे सरगम को प्यार और रिश्तों में अनुभव करता है। नोरा अपने चेहरे के हावभाव, बॉडी लैंग्वेज और अपने अद्भुत नृत्य कौशल के साथ पूरी तरह से असंख्य भावनाओं के माध्यम से हमें अहसास कराती है। पछताओगे के फीमेल वर्जन को एसेस कौर द्वारा गाया गया और राजित देव द्वारा कोरियोग्राफ और निर्देशित किया गया है। नोरा की शानदार अभिनय कौशल, स्क्रीन उपस्थिति साबित करती है और यह वह है जो एक शानदार प्रदर्शन के साथ पूरे वीडियो एक नया आयाम देता है ।
रजित देव द्वारा निर्देशित, नोरा फतेही पर फिल्माया गया तथा एसेस कौर द्वारा गाया गया पछताओगे का फीमेल वर्जन, 14 अगस्त को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर प्रर्दशित होगा।

Post a Comment

 
Top