0



मनोज शर्मा निर्देशित 'देहाती डिस्को' फिल्म का टीज़र टाइगर श्रॉफ द्वारा गणेश चतुर्थी पर रिलीज़ किया गया था। टीज़र को उनके इंस्टाग्राम पेज पर 1.3 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है ।  
 ये फिल्म भावनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, निर्देशक मनोज शर्मा, जो गदर फेम अनिल शर्मा के सहायक रहे हैं, ने कहा, "फिल्म एक भावनात्मक नाटक है और देश के युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती है जो वास्तव में नृत्य का आनंद लेते हैं। मुझे यकीन है कि टीजर लॉन्च करने वाले टाइगर इस फिल्म और इसके सामाजिक संदेश का इंतजार करेंगे। 
मनोज ने वीनस रिकॉर्ड के लिए 50 से अधिक संगीत वीडियो किए हैं। उन्होंने प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स, चल गुरु हो जा शूरू, शर्माजी की लग गई, लाइफ में टाइम नहीं है किसी को जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है और हाल ही में खली बल्ली फिल्म की शूटिंग पूरी की है जिसमें मधु, धर्मेन्द्र, रजनीश दुग्गल, कायनात अरोरा, विजयराज, हेमंत पांडे, बृजेन्द्र काला, रोहन मेहरा, यासमीन खान, मिनी बंसल, असरानी और एकता जैन।
इस फ़िल्म का निर्माण वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शन के कमल किशोर मिश्रा ने प्राची मूवीज और वी 2 एस प्रोडक्शन के साथ मिलकर किया है। इस फ़िल्म के फाइट मास्टर हैं अब्बास अली मुग़ल और सिनेमेटोग्राफर हैं कुश छाबरिया।    

Post a comment

 
Top