0

मुंबई। गणेश चतुर्थी पूरे भारत में बहुत उत्साह के साथ मनाया जाने वाला त्योहार है। इस त्यौहार का आनंद हर तरह से दैनिक आरती में भाग लेने से लेकर मोदक का भोग लगाने तक अवर्णनीय है। गणेशोत्सव के दौरान, हर कोई विभिन्न मंडपों में जाने और अपने प्रिय भगवान गणेश के दर्शन करने के लिए उत्सुक रहते हैं।
इस वर्ष गणेशोत्सव एक अलग तरीके से मनाया जा रहा है, कोरोना संक्रमण से बचने के लिए हम सभी त्योहार का आनंद घर में ही लेने पर मजबूर हैं। इस मामले में, यदि भक्तों के साथ शेमारू स्पीकर है, तो वातावरण में उत्साह की कमी नहीं होगी। शेमारू भक्ति गणेश भजन वाणी को घर में लाकर, भक्तगण घर पर भी मण्डप में भक्तिमय वातावरण और ऊर्जा पैदा कर सकते हैं। गणेश भक्तों की वरीयताओं को ध्यान में रखते हुए, विभिन्न भक्ति सामग्री इसमें उपलब्ध कराई गई हैं। भक्ति और आध्यात्मिकता से संबंधित भक्तों के सभी शौक इस एक स्पीकर के माध्यम से पूरे हो सकते हैं।
 शेमारू भक्ति श्री गणेश भजन वाणी में 221 भक्ति गीतों का संग्रह है जैसे भजन, आरती, मंत्र, स्तोत्र और जप। इसमें दो भाषा विकल्प, हिंदी और अंग्रेजी भी हैं।
बहुत अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया, इस ब्लूटूथ स्पीकर को आसानी से एक जगह से दूसरी जगह ले जाया जा सकता है, इसका आकार गोल है, तिरछा है, इसे म्यूजिक प्लेयर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ऑक्स केबल है। इसकी बैटरी पांच घंटे तक चलती है और ध्वनि की गुणवत्ता उत्कृष्ट है। इन स्पीकर्स की क्षमता पांच वॉट की है। सोनू निगम, अनूप जलोटा, कैलास खेर, सुरेश वाडकर, अनुराधा पौडवाल और कई अन्य लोकप्रिय गायकों ने भजन, मंत्र और भजन गाये हैं।
ये स्पीकर शेमारू वेबसाइट पर खरीदे जा सकते हैं, साथ ही सभी प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल और भारत के सबसे बड़े रिटेल स्टोर के साथ स्थानीय रिटेल आउटलेट पर भी मिलेगा। श्री गणेश भजन वाणी और शेमारू भक्ति भजन वाणी यह प्रीलोडेड ऑडियो स्पीकर्स devices.shemaroo.com,  ecofriendlyganpati.in और greenpractices.in वेबसाइट और उनकी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर उपलब्ध हैं और ग्राहकों को अपने घरों में गणपती पूजन करते हुए गणेशोत्सव के भक्तिमय वातावरण का अनुभव प्राप्त होगा।

Post a comment

 
Top