0



मुम्बई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और एस्ट्रोलॉजर अलिसा खान इन दिनों कश्मीरी मॉडल रफ़ीक़ भट्ट के साथ डेट को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि रफीक़ भट्ट से अलिसा खान की मुलाकात दिल्ली में एक मैगजीन के फोटो शूट के दौरान हुई। इसके अलावा उन्होंने रफ़ीक़ भट्ट के साथ मैप शर्त के अलावा कुछ और शूट भी किये। इस दौरान अलिसा खान और रफ़ीक़ भट्ट के साथ इस कदर नजदीकियां बढ़ी कि अलिसा की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया और मामला तलाक़ तक पहुँच गया। इन दिनों अलिसा खान अपने पति  आफताब हुसैन शाह से तलाक़ लेकर रफ़ीक़ भट्ट के साथ न सिर्फ डेट कर रही हैं बल्कि 2021 और 2022 तक उनसे शादी भी करने वाली हैं। अलिसा कहती है कि रफ़ीक़ उनके घर वालों को भी बहुत पसंद है, वह न सिर्फ मेरा बहुत खयाल रखते हैं बल्कि मेरी बेटी दुआ को भी सगे बाप से भी ज्यादा प्यार करते हैं। बता दें कि गाज़ियाबाद के शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली अलिसा खान ने बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री हिंदी फ़िल्म 'माय हसबैंड वाइफ' से डेब्यू किया था। वह इमरान हाशमी के साथ फ़िल्म 'आईना' में भी काम कर चुकी हैं जो जल्द ही रिलीज होगी।
 अलिसा ने बताया कि उनके परिवार वाले नही चाहते थे कि वह बॉलीवुड में कदम रखे, लेकिन एक्टिंग के प्रति उनके जनून ने उन्हें यहां तक खींच लाया। अलिसा जिस शाही परिवार से ताल्लुक रखती है ऐसे परिवार से लड़कियों का फिल्मों में आना ठीक नही माना जाता है, लेकिन वह अपने परिवार से जंग लड़कर मुम्बई आयी और अपने बलबूते पर आज अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई है।
गौरतलब हो कि अलिसा खान गाजियाबाद शहर के संस्थापक गाज़ीउद्दीन की परपोती है। बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री के साथ साथ एस्ट्रोलॉजर के रूप में भी काफी फेमस है। वह साउथ की भी कई फिल्मों के अलावा 12 म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी है।

Post a comment

 
Top