0

मुंबई : हर एक स्टूडेंट तक अपनी क्वालिटी एजुकेशन पहुंचाने का मिशन लेकर चलने वाली भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती टेस्ट-प्रिप्रेशन एजुकेशन-टेक्नोलॉजी कम्पनी, अड्डा247 ने कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन में ही मात्र तीन महीने में अपने वर्नेकुलर बिजनेस में पांच गुना ग्रोथ के साथ असाधारण सफलता हासिल की है। इस अवधि में, एडू-टेक कम्पनी के स्टूडेंट बेस में भी 110% की भी शानदार बढ़ोत्तरी हुई है। 
अपने लेटेस्ट, अपडेटेड और डिजीटाईज ऑनलाइन लर्निंग कंटेंट के लिए पहचाना जाने वाले एडू-टेक प्लेटफार्म अड्डा247 ने हिंदी और इंग्लिश के साथ-साथ अब, वर्नेकुलर लेंग्वेज में भी बहुत अच्छी बना ली है। क्षेत्रीय यानी रीजनल चैनलों से अब तक कंपनी के मौजूदा यूट्यूब सब्सक्राइबर बेस में तमिल, तेलुगु, मराठी और बंगाली चैनलों के लगभग 15.5 लाख स्टूडेंट्स जुड़ चुके हैं।
अड्डा247 के सीईओ और फाउंडर, अनिल नागर ने अपने एडुटेक ब्रांड की इस असामान्य ग्रोथ पर बात करते हुए कहा, “साल 2020 हमारे देश के स्टूडेंट्स के लिए बहुत ही चुनौती भरा रहा है. लर्निंग के पुराने तरीकों की बात की जाए, तो अभी कोरोना वायरस के कारण वे पूरी तरह से बंद हैं, क्लासेज़ बंद हैं, इससे प्रभावित स्टूडेंट्स घरों में बंद रहकर पढ़ाई कर रहे हैं, ऐसे में इसकी पूरी जिम्मेदारी एडुटेक इंडस्ट्री पर ही है कि वे आसान और सुविधापूर्ण तरीकों से प्रभावित स्टूडेंट की पढ़ाई को जारी रखें। हमें गर्व है कि हम अपने लर्निंग और एडूटेक ऑफरिंग के माध्यम से लाखों उम्मीदवारों तक पहुंच सकते हैं। और अड्डा247 में हम पूरी तरह से बेस्ट लर्निंग प्रोग्राम्स और प्रिप्रेशन मेटीरियल देने के लिए कमिटेड(प्रतिबद्ध ) हैं, ताकि किसी भी कैंडिडेट को ऐसे समय में अपनी पढ़ाई को रोकना न पड़े और वे अपने सपने पूरे कर सकें। 

Post a comment

 
Top