0

ऐसे बहुत कम अवसर होते हैं जब कला का सर्वोच्च विद्यालय, भारतीय शास्त्रीय संगीत के दिग्गज पंडित जसराज किसी फिल्म की प्रशंसा करने के लिए आगे आते है। और इस वक़्त अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की बंदिश बैंडिट्स की टीम सातवें आसमान पर है क्योंकि पद्मविभूषण से सम्मानित पंडित जसराज जी ने शो पर अपने आशीर्वाद की बौछार की है और साथ ही सभी कलाकारों और कहानी की प्रशंसा करते हुए नज़र आये।
अक्षत पारिख द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, पंडित जी टीम को अपना आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को साझा करते हुए, पारिख ने लिखा,"Blessings from Sangeet Martand Padmavibhushan Pandit Jasraji 😇✨🙏

Biggest Blessings for Me and the entire team of Bandish Bandits.

Can’t be grateful enough to hear these words of appreciation from the legend himself - Sangeet Martand 🙏
Thank you soo much Guruji Dada.🙏❤️😊
It’s all your blessings.
Dandvat Pranam🙏😇”.

https://www.instagram.com/tv/CD0SuFBnDQB/?igshid=9zpap09v21rf

कई मशहूर हस्तियों और आलोचकों ने इसके प्रतिभाशाली कलाकारों और शो की प्रशंसा की है, लेकिन पंडित जसराज से आये इस शुभ संदेश ने निश्चित रूप से सभी को अधिक प्रोत्साहित कर दिया है।
बंदिश बैंडिट्स की कहानी एक लड़की और लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नियति के माध्यम से मिलते हैं और संगीत के माध्यम से एकजुट होते हैं और गहराई से जुड़ते हैं। लेकिन किस्मत में कुछ ओर ही लिखा था, क्या संगीत उन्हें जोड़े रखता है या विरासत उन्हें अलग कर देती है?
दस भाग की सीरीज़ में उभरता सितारा ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नज़र आ रही है।
अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई गई है। 

Post a comment

 
Top