0

~ स्वास्थ्यवर्धक ए2 गाय घी लॉन्च किया ~

मुंबई : देश के अग्रणी हेल्थ और वेलनेस ब्रैंड गाया ने ए2 काऊ घी लॉन्च किया है, जो सामान्य घी की तुलना में ज्यादा स्वास्थ्यवर्धक और बेहतर है। यह उत्पाद देश के 25 राज्यों के 1200 से ज्यादा प्रीमियम आउटलेट पर उपलब्ध है और जल्द ही यह अमेजन और फ्लिपकार्ट सहित अन्य अग्रणी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। ए2 काऊ घी का लॉन्च ब्रैंड के बेहतर स्वास्थ्य के वादे को सुदृढ़ किया है। यह नई कैटगरी गाया की मौजूदा स्वास्थ्यवर्धक खाद्य उत्पादों और न्यूट्रिशनल सप्लीमेंट को नया आयाम देगी।
विटामिन ए और जरूरी फैटी एसिड से युक्त गाया ए2 काऊ घी सामन्य घी का बेहतर प्राकृतिक विकल्प है। साहीवाल और राठी भारतीय गाय ब्रीड के ए2 दूध से निकले इस घी को पारंपरिक तरीकों से बनाया गया है। इस प्रक्रिया में शुद्धता और सभी जरूरी तत्वों का ध्यान रखा गया है। फैटी एसिड और ए2 बेटा कैसिन से युक्त यह घी पचाने में आसान और स्वास्थ्यवर्धक है तथा कॉलेस्ट्रॉल का स्तर नहीं बढ़ता है। यह सामान्य इम्युनिटी भी बढ़ाता है और केटो-फ्रेंडली है।
गाया की पैरेंट कंपनी कॉस्मिक न्यूट्राकोस सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड की संस्थापक और डायरेक्टर डॉली कुमार ने बताया के “हम ग्राहकों के भरोसे को समझते हैं, जो वे बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पादों पर करते हैं और हम उन्हें ऐसा उत्पाद दे रहे हैं, जिसकी गुणवत्ता सामान्य घी में नहीं मिल सकती है। गाया ए2 काऊ घी ऐसे ग्राहकों के लिए है जो इस बात में यकीन रखते हैं कि अच्छा भोजन ही बेहतर स्वास्थ्य की कुंजी है।

Post a comment

 
Top