0

म्यूजिकल ड्रामा 'बंदिश बैंडिट्स' अपने ताज़ा कांसेप्ट के लिए दर्शकों और समीक्षकों का दिल जीत रही है। ऐसे में, निर्देशक आनंद तिवारी, निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा और मुख्य अभिनेता ऋत्विक भौमिक ने नसीरुद्दीन शाह जैसे अनुभवी प्रतिभा के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है।
निर्देशक आनंद तिवारी कहते हैं, "ऐसा नहीं है कि सेट पर हमारी असहमति नहीं होती थी, ऐसा नहीं है कि कभी-कभी हमें यह समझाने में मुश्किल होती थी कि मैं क्या कह रहा हूं, लेकिन इससे मुझे एक बेहतर निर्देशक बनने में मदद मिली क्योंकि जिस दिन वह मान गए, मैं समझ गया था कि मेरे स्पष्टीकरण में क्या कमी थी और मैं उस वजह से एक बेहतर निर्देशक बन गया हूं, और उनसे मिलने से पहले, मुझे लगता था कि मैं अपने काम के प्रति बेहद पैशनेट हूँ।
ऋत्विक भौमिक कहते हैं, “मैं उनसे सवाल पूछता था और वह मेरी मदद करते थे। एक बहुत ही अच्छा तालमेल बन गया था क्योंकि उन्होंने बहुत सारी चीजों में मेरी मदद करने के लिए अपना बहुत समय दिया है।
निर्माता अमृत पाल सिंह बिंद्रा कहते हैं,"हमारे जैसे युवा फिल्मकारों के लिए इतने अद्भुत अभिनेता के साथ काम करने के लिए यह बहुत प्रेरणादायक था। मुझे लगता है कि उन्होंने शूट के दौरान, अपने क्राफ़्ट के प्रति समर्पण में, हमें नैतिकता का पाठ पढ़ाया है।
नसीरुद्दीन शाह ने अपनी टीम के प्रति जिस तरह का जुड़ाव दिखाया है, उन्होंने साबित कर दिया है कि अनुभव हमेशा आपको दूसरों का मार्गदर्शन करने में मदद करता है। निस्संदेह, नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने का पूरी टीम का अनुभव अद्भुत रहा है।
दस भाग की सीरीज़ में उभरता सितारा ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नज़र आ रही है।
अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई गई है। 

Post a comment

 
Top