0

#12YearsOfSinghIsKinng: निर्माता-अभिनेता की जोड़ी विपुल शाह और अक्षय कुमार की क्लासिक अभी भी सब का दिल जीत रही है।

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह एवं अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ द्वारा अभिनीत तथा अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिंह इज किंग' का शानदार 12 वर्ष पूरे हो गए हैं, लेकिन फिल्म अभी भी दुनियाभर के सिनेमा प्रेमियों के बीच वही ताजगी, स्वैग और हास्य बिखेर रही है।
सभी पहलुओं को फिल्म में बहुत अच्छी तरह से सामने लाने के अलावा, एक बेहतरीन स्टोरी-टेलिंग और निर्देशन के साथ, शानदार प्रदर्शन (अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, सोनू सूद, ओम पुरी, जावेद जाफरी और रणवीर शौरी), एक्झॉटिक लोकेशन और मधुर संगीत, इसके साथ ही सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि विपुल शाह और अक्षय कुमार का साथ अभी तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रहा है। अक्षय-कटरीना की हिट जोड़ी के अलावा, फिल्म का टाइटल ट्रैक अभी भी बहुतों की यादों में बसा हुआ है।
12 साल पूरे करने वाली फिल्म और सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ उनके जुड़ाव के बारे में, विपुल शाह कहते हैं, “हमारा बॉंडिंग फिल्मों से परे है। हमने अब तक छह फिल्मों में साथ काम किया है और बड़ी सफलता मिली है। हमारे पास 'सिंग इज किंग' पर काम करने का समय एक अद्भुत था। मुझे विश्वास नही होता, 12 साल हुए है लेकिन फिल्म अभी भी हास्य और स्वैग का एक ताजा टुकड़ा है। यह सफर अक्षय के साथ शानदार और सफल रहा है। 

Post a comment

 
Top