0


तेलगु फिल्म इंडस्ट्री ने हिंदी भाषी दर्शकों का मनोरंजन कर उन पर अपनी पकड़ बना ली है। हाल ही में जिस फिल्म को सबसे ज़्यादा देखा गया वह है अखिल अक्कीनेनी की 'मि.मजनू'।
 पिछले साल थियेटर में रिलीज़ की गई इस फिल्म को लोकप्रिय चैनल गोल्डमाइंस ने हिंदी में डबिंग कर इस यूट्यूब पर अपलोड किया। अपलोड होने के केवल 29 दिनों के भीतर, अखिल अक्किनेनी-स्टारर यह फिल्म सबसे ज्यादा देखी जाने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म बन गई जिसने यूट्यूब पर बहुत ही तेज़ी से 100 मिलियन व्यूज़ के आंकड़े को पार किया है।
अखिल और निधि अग्रवाल अभिनीत और वेंकी एटलुरी द्वारा निर्देशित 'मि.मजनू' एक आकर्षक पुरुष (अखिल) के बारे में है, जो कई बाधाओं से जूझने के  बावजूद हद से अधिक आज्ञाकरी लड़की (निधि) के प्यार को जीतने का दृढ़ संकल्प करता है। कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और बेहतरीन संगीत से भरपूर इस फिल्म में अखिल अक्कीनेनी की एक्टिंग भी मनोरंजन से परिपूर्ण है। इस फिल्म अखिल की एक्टिंग स्किल के साथ साथ उनकी डांसिंग स्किल् को भी बेहद पसंद किया गया है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं कि उनकी फिल्म ने न सिर्फ तेलगु ऑडियंस का दिल जीता है बल्कि हिंदी भाषी दर्शकों के दिलों पर भी राज कर रहे हैं।
अखिल ने अब तक कुल तीन फिल्में की हैं, और उन्होंने यह साबित कर दिया है वे एक होनहार कलाकार हैं। जिसने अपनी एक्टिंग और  फिल्मों के दम पर गैर तेलगु भाषी दर्शकों पर भी अपना वर्चस्व जमाया है। अखिल न सिर्फ थियेटर्स तक ऑडियंस को लाने में सक्षम रहे हैं बल्कि वे इंडियन टेलीविजन पर भारी मात्रा में व्यूअरशिप पर भी पकड़ बनाए रखने की काबिलियत रखते हैं। टेलीकास्ट होने के बाद 'मि. मजनूू' महज एक सप्ताह में सबसे अधिक टीआरपी रेटिंग वाली फिल्म बन टॉप पर बनी रही।
अखिल वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म "मोस्ट एलिजिबल बैचलर" की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो वर्ष 2021 में रिलीज़ होगी।

Post a comment

 
Top