0

मुम्बई 14 जुलाई 2020। फिल्म दिल बेचारा का दूसरा सॉन्ग कल रिलीज के लिए तैयार है। गाने का बोल है 'तारे गिन'। इस गाने की छोटी सी झलक देखकर दर्शक अपना दिल हार बैठेंगे। संगीत श्रोताओं के दिल को छू लेगा और सुशांत की मुस्कुराहट देखकर दिल खिल उठेगा। फिल्म दिल बेचारा का रोमांटिक गाना जिसमें सुशांत अपने साथी संजना से कह रहे हैं 'तारे गिन'।

 फिल्म के गाने को रिलीज करते हुए डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा कि 'आप एक प्रेम गीत के बिना एक प्रेम कहानी नहीं बना सकते। संगीत एक प्रेम कहानी का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। कॉलेज के माहौल को ध्यान में रखते हुए मैंने इस गीत का चित्रण बहुत ही सरल रखा है ताकि ये गाना वास्तविक लग सके साथ ही खूबसूरत भी लगे। इस गाने की शूटिंग जमशेदपुर के एक कॉलेज में हुई है। गाने को गाया है मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने और संगीत से सजाया है ए आर रहमान ने।
कुछ दिन पहले फिल्म 'दिल बेचारा' के टाइटल गाने 'दिल बेचारा फ्रेंड जोन का मारा' में आपने सुशांत को थिरकते, मस्ती करते और अपना दिल लुटाते देखा था लोगो को काफी पसंद भी आया। सोशल नेटवर्क पर इस गाने ने धूम मचा दी थी।
मुकेश छाबड़ा 'दिल बेचारा' के साथ एक निर्देशक के रूप में डेब्यू कर रहे हैं। नवोदित संजना सांघी फिल्म में लीड किरदार के साथ अपनी शुरुआत करती हैं। फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने तैयार किया है।
 दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

Post a comment

 
Top