0

जी5 का स्वदेशी शॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म, 'हिपी' फैन्सको फैनडम से जोड़ने के लिए तैयार

मुंबई। चीनी ऐप विकल्प के रूप में, ज़ी5 ने खुद को भारत में मनोरंजन के 'सुपर-ऐप' के रूप में स्थापित किया है। बिस्कोप ओरिजनल कंटेंट,ब्लॉकबस्टर मूवीज, फन किड्स कंटेंट, लाइव टीवी और न्यूज़, म्यूजिक, गेम्स और अब स्वदेशी शॉर्ट-वीडियो प्लेटफार्म तैयार कर, बेजोड़ 'सुपर-ऐप' अनुभव प्रदान करने के वादे को पूरा करते हुए, जी5 ने आज बहुप्रतीक्षित और भारत का सबसे पहला पूर्णत: स्वदेशी शॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म के नाम का खुलासा किया। आत्मनिर्भर भारत के संकल्प के अनुरूप निर्मित, जी5 का नया और आकर्षक प्‍लेटफॉर्म 'हिपी' एक ऐसा जगह है जहां भारत, उत्कृष्ट खूबियों की मदद से शानदार और आकर्षक कंटेंट तैयार कर सकता है।
'हिपी' नाम, एक ऐसे युवा और मदमस्त ग्रह की कल्पना से निकला है जहां हर कोई स्वयं को पूरी आजादी और आत्मविस्वास के साथ अभिव्यक्त कर सके। एक ऐसी मजेदार जगह जहां यूजर्स बिल्‍कुल निश्चिंत और बेफिक्र हों। जी5 का 'हिपी' स्‍वयं को अभिव्यक्त करने की सोच से प्रेरित है और इसका उद्देश्‍य देश की छुपी हुई प्रतिभाओं को स्वयं को प्रकट करने का मंच प्रदान करना है। इसके जरिए ऐसे प्रतिभाशाली और विविधतापूर्ण कंटेंट तैयार करने वालों को एक मंच मिल सकेगा, जो ऐसे किसी मंच की तलाश में हैं जिससे उनकी क्रिएटिविटी को प्रोत्साहन मिले और उनके स्टारडम का रास्ता साफ हो।
'हिपी' में आकर्षक फीचर्स होंगे जिससे क्रिएटिव प्रतिभाओं को सबसे रचनात्मक रूप में स्वयं को अभिव्यक्त करने का अवसर मिलेगा। यह हर तरह का एक मनोरंजक मंच होगा। यह फैंडम्‍स और स्टोरीटेलर्स के लिए एक ऐसा प्लेटफार्म होगा जिसे वो अपना कह सकेंगे।

Post a comment

 
Top