0


मुम्बई। 4 अगस्त को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'बंदिश बैंडिट्स' प्रसारित किया जाएगा। सीरीज़ की कहानी राधे और तमन्ना के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी। राधे गायन के क्षेत्र में शास्त्रीय संगीत से जुड़े अपने दादा के नक्शेकदम पर चलना चाहता है। वहीं तमन्ना भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार बनना चाहती है।
कहानी में राधे के संघर्ष भरे सफ़र से रूबरू करवाया जाएगा जो तमन्ना को सुपर स्टारडम हासिल करवाने और अपने संगीत के प्रति जटिल रहने के बीच फंसा है। क्या वह इन दोनों के बीच बुरी तरह फंस जाएगा? खैर, यह जल्द पता लग जाएगा!
'बंदिश बैंडिट्स' के कलाकारों में नसीरुद्दीन शाह भी शामिल हैं जो राधे के गुरु पंडित राधेमोहन राठौड़ की भूमिका निभा रहे हैं। चूंकि शो में काम करते हुए पूरी टीम एक दूसरे के करीब हो गई है, इसलिए उन्होंने शो के पहले दो एपिसोड नसीरुद्दीन शाह के घर पर देखकर इसका लुत्फ़ उठाया है।
खुद के काम को स्वयं देखना और दर्शकों के दृष्टिकोण के माध्यम से इसे देखना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह प्रगति का मार्ग बनाता है और यह पूरी तरह से रमणीय है कि पूरी टीम ने शुरुआती दो एपिसोडों को एक साथ देखा ताकि यह पता लगाया जा सके कि उनके प्रयास का क्या परिणाम निकला है। इस दौरान, एक साथ शो देखकर उन्होंने शो के प्रति अपने स्वयं के दृष्टिकोण साझा किए होंगे, साथ ही उन चीजों को इंगित किया होगा जिसे दूसरे भूल गए होंगे।
अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस श्रृंखला की पृष्ठभूमि जोधपुर है। बंदिश बैंडिट्स में एक रोमांचक मूल साउंड ट्रैक भी है, जो प्रसिद्ध म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है और इस सीरीज़ के साथ वे अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। सीरीज में 10 एपिसोड होंगे। 

Post a comment

 
Top