0



बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके गायक रवींद्र सिंह ने अपने नए म्यूजिक एल्बम 'ज़िन्दगी- फिर से चलेगी' में अपनी सुरीली आवाज से कोरोना काल में लोगों का आत्मबल बढ़ाने के लिए एक संगीतमय पहल की है।
एल्बम में गाया गया उनका गीत 'रुकी रुकी सी ज़िन्दगी' यह प्रेरक संदेश देता है कि कठिन दिन ज्यादा नहीं टिकता है। हम जल्द ही सामान्य दिनों में वापस आ जाएंगे और फिर से जीवन का आनंद लेना शुरू कर देंगे।
कोविद 19 के कारण दुनिया भर में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में रवींद्र सिंह के गीत का एक एक शब्द सुनने वालों में एक नई ऊर्जा का संचार करता है।
गायन और संगीत के प्रति रवींद्र का जुनून उनके पहले रिलीज़ हुए गीतों में भी देखा गया है। इस बार उनके गीत ने दिलों को आनंद और प्यार से भर दिया है। लॉकडाउन के दौरान वह हमेशा गाते रहे हैं और लोगों प्रेरित करते रहे हैं।
रविन्द्र का कहना है कि मुझे प्रकृति से प्यार है और पहले जारी किए गए संगीत वीडियो ने दर्शनीय स्थलों सहित मेरे साथ प्रदर्शन करने वाले अभिनेताओं को मुग्ध कर लिया है। फिलहाल हम सभी स्थिति के सामान्य होने की कामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई सुपरहिट संगीत वीडियो रिलीज़ होता रहता है, जिन्हें विभिन्न देशों में रहने वाले हिंदी संगीत प्रेमियों द्वारा सुना जाता रहा है। मेरे गीत कई रेडियो स्टेशनों द्वारा भी प्रसारित किया जा चुका है।
यह गीत उन लोगों के लिए एक उपहार है, जो इस महामारी के दौर में बुरी तरह त्रस्त हो चुके हैं। इस अलबम का संगीत दुखी दिलों में सुकून भर देने में सक्षम है।

Post a comment

 
Top