0

अपने प्रशंसकों से अपार प्रेम, समर्थन मिलना एक विशेष आशीर्वाद और भावना है। हार्टथ्रोब ऑफ नेशन कार्तिक आर्यन को उनके एक फैन ने साबित किया है कि वे उन्हें कितना पसंद करते हैं और उनकी फिल्मों और उनके दिल को लुभावना प्रदर्शनों के लिए तत्पर हैं। कार्तिक ने अपने प्रशंसकों में से एक के पोस्ट को रिप्रेजेंट किया, जिसमें उसकी दीवार पर कार्तिक के पोस्टर हैं और यह हम सभी को उत्साहित और रोमांचित करता है। सोशल मीडिया के मोर्चे पर बढ़ती प्रगति के साथ यह एक दुर्लभ दृश्य है कि एक प्रशंसक अपने पसंदीदा नायकों के पोस्टर दीवार पर लगाए और बिना किसी शक के यह बड़ा और निश्चित रूप से विशेष है।
इस संदर्भ में कार्तिक ने कहा, “ में बहुत ही ज्यादा आभारी हूं में कभी इतना आभार व्यक्त नही कर सकता।🙏🏻
एक बच्चे के रूप में, मेरे पास @imsrk सर के पोस्टर हुआ करते थे और अब इंस्टाग्राम के जमाने में फैंस को मेरे पोस्टर इस तरह से देखना सुखद है, यह जादुई है !!
सचमुच में सभी फैन्स को मैं इस लॉकडाउन में आप लोगों को बहुत याद कर रहा हूं ।
थैंक्यू पीकू ... आपका प्यार ऐसे बनाये रखे ...
# रिपोस्ट @ piiku.97 ना चाहिए कुछ तुमसे ज्यादा तुमसे कम नही।
इसके साथ ही कार्तिक अपनी पुरानी यादों को भी याद करते हैं, जब वह इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान के प्रशंसक थे और आज भी है और उनकी दीवार पर शाहरुख खान के पोस्टर भी थे, लेकिन फिर उस समय उग्र चलन था और आज इंस्टाग्राम पर आप इसे देख सकते हैं आपकी पसंदीदा हस्ती के साथ जुड़ा हुआ यह एक दुर्लभ दृश्य है, कार्तिक वास्तव में अपने प्रशंसकों के लिए विशेष और बहुत प्यारे हैं और उन्होंने अपने प्रशंसक को बहुत ही प्यार से धन्यवाद दिया है।
 कार्तिक के पास कुछ अद्भुत परियोजनाएं हैं, वे भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे तो साथ ही बहुप्रतीक्षित दोस्ताना 2 में भी अपना जलवा दिखायेंगे, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है।

Post a comment

 
Top