0

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित बायोग्राफिकल "शकुंतला देवी" का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। अनगिनत उपलब्धियों और आकर्षक गणितज्ञ, शकुंतला देवी की भूमिका में विद्या बालन इस आगामी बायोपिक में पहले कभी नहीं देखे गए सफ़र रूबरू करवाने के लिए बिल्कुल तैयार है।
कैलकुलेटर से भी तेज़ और ह्यूमन-कंप्यूटर के मोशन पोस्टर के साथ खुलासा किया गया है कि इस बहुप्रतीक्षित नई फिल्म का ट्रेलर 15 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा। शकुंतला देवी को अनु मेनन (वेटिंग, फोर मोर शॉट्स प्लीज़ सीजन 1) द्वारा निर्देशित किया गया है और इसका निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है।
15 जुलाई 2020 में इसका ट्रेलर रिलीज़ होगा। वहीं भारत में प्राइम सदस्य और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में जनता 31 जुलाई से यह बहुप्रत्याशित हिंदी फिल्म देख सकते हैं।
'शकुंतला देवी' प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होंगी। इनमें भारतीय फिल्म गुलाबो सीताबो, पोनमगल वंधल और पेंग्विन, भारतीय निर्मित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज जैसे कि ब्रीद: इन टू द शैडोज़, पाताल लोक, द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिये, चार और शॉट्स प्लीज सीजन 1 और 2, द फैमिली मैन, मिर्जापुर, इनसाइड एज सीजन 1 और 2, एवं मेड इन हेवेन शामिल हैं।
प्राइम मेंबर्स टॉम क्लैंसीस जैक रयान, द बॉयज़, हंटर्स, फ़्लीबैग और द मार्वलस मिसेज मैसेल जैसी पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित वैश्विक अमेज़ॅन मूल श्रृंखला भी देख सकते हैं। यह सब अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए बिना किसी अतिरिक्त कीमत के उपलब्ध है। इस सर्विस में हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और बंगाली में टाइटल शामिल हैं।

Post a comment

 
Top