0
नई दिल्ली। भारतीय डिजिटल उद्योग जगत में जल्द ही नया ब्रांड सुमार होने जा रहा है। इस ब्रांड की अपने में ही अनेक खूबियां है। सबसे पहले तो ये देश का पूर्ण स्वदेशी ब्रांड है। और इसके बाद इसके प्रोडक्ट की जो कीमतें होगी वो भी इसे अनोखा बना देती है। जहाँ एक तरफ दुनिया संचार और तकनीकी के क्षेत्र में दिन प्रतिदिन विकास कर रही है तो वही इस विकास की दौड़ में भारत भी बराबर से आगे बढ़ रहा है। हालांकि भारत विकास शील देश है और ऐसे में भारत के डिजिटल मार्केट में एचपी डेल आरसुस लेनेवो आदि बाहर की कंपनियों ने अपना सिक्का जमा रखा है। इन सभी के साथ इस मार्केट में नया ब्रांड एक्सीयो माइक्रो डिवाइसेस भी वित्तीय वर्ष 2020 -21 के अगस्त माह में उतर रहा है।
इस ब्रांड की खास बात ये है कि इस ब्रांड का लैपटॉप हर वर्ग के सपनो को पूरा करेगा। दरअसल कंपनी ने अपने ब्रांड के लैपटॉप की कीमत इतनी कम रखी है कि ये हर वर्ग का व्यक्ति ले सकता है। कोरोना संकट के चलते जहाँ देश में काफी समस्याएं उत्पन्न हो गई है। हर क्षेत्र में जिसके चलते संचार और कंप्यूटरीकृत योजनाओ को बढ़ावा दिया जा रहा है। ऐसे में एक्सीयो ने हर वर्ग को इस संचार क्रंति का हिस्सा बनने के लिए अपने प्रोडक्ट के दाम काफी किफायती रखे हैं।
 एक्सीयो माइक्रो डिवाइसेस के सीईओ विजय शर्मा ने बताया कि कंपनी ने देश के हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए ही प्रोडक्ट के रेट निर्धारित किये हैं। उन्होंने बताया कि कंपनी के शुरूआती लैपटॉप की कीमत 7999 से शुरू होगी। आज हम आदरणीय प्रधानमंत्री जी के विचार के अनुसार देश के हर व्यक्ति की आत्मनिर्भर बनने में तकनीकी के माध्यम से मदद देने में सतत कार्यरत हैं। आज हमारे ब्रांड के सभी प्रोडक्ट के दाम ऐसे हैं कि हर तबके का व्यक्ति इन्हें लेकर अपने आपको संचार क्रांति से जोड़ सकता है।
वही कंपनी के एमडी सुरजीत सिंह ने बताया कि इस कंपनी के प्रोडक्ट हमारे देश वासियो को समर्पित है। हम चाहते हैं कि हमारा एक एक नागरिक संचार क्रांति का हिस्सा बने और देश को विकास की दिशा में अग्रसर करे।

संतोष साहू

Post a comment

 
Top