0
दिल्ली स्थित अपने घर लौटने पर बहुत ख़ुश है प्रणति राय प्रकाश

मुम्बई। इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश अभी बॉलीवुड में जाना माना नाम है। इम्तियाज़ अली की फ़िल्म 'लव आज कल 2' में नज़र आ चुकी प्रणति ने बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरुआत फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' से की थी। अभी वह वेब सीरीज "मनफोडगंज की बिन्नी" में प्रमुख भूमिका में नज़र आ रही हैं। जिसमें उनके किरदार बिन्नी को प्रशंसकों का काफी प्यार मिल रहा है।
प्रणति अपने परिवार से दूर मुंबई में अकेली रह रही थी और लॉकडाउन के कारण अपने घर नहीं जा पा रही थी, उनका परिवार दिल्ली में रहता है। लेकिन जैसे ही लॉकडाउन में हल्की सी राहत मिली और परिवहन सेवा को शुरू किया गया, वैसे ही प्रणति लगातार घर जाने के लिए फ्लाइट बुक करने का बार- बार प्रयास कर रही थी और इन प्रयासों के बाद आखिरकार उन्हें सफलता हासिल हुई। जिसके बाद अब फाइनली वे अपने घर दिल्ली में है अपने पूरे परिवार के साथ। उनकी ख़ुशी की झलक इंस्टाग्राम में डाला गया वीडियो बयां कर रहा है, जिसमें वह छत पर ख़ुशी से झूमती नज़र आ रही है।
अभिनेत्री ने कहा," मैं वास्तव में घर पहुंच कर काफी खुश हूं। मैं और मेरा भाई एक साथ फिल्में देखते हैं, भोजन करते हैं। मैं यहां घरेलू कामों में भी मदद कर रही हूं और मैं अपने आप को अधिक प्रोडक्टिव महसूस कर रही हूं। बहुत बड़ी छत होने के कारण मुझे यहां काम करना बहुत पसंद है। हालांकि मुझे मुंबई के मानसून की याद आती है।
प्रणति राय प्रकाश बहुत जल्द ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो कार्टेल में ऋत्विक धनजानी के साथ नज़र आएँगी।

Post a comment

 
Top