0

ब्रांड द्वारा 4448 रु. मूल्‍य तक के 15 महीने की एक्‍सटेंडेड वारंटी व अन्‍य ऑफर्स उपलब्‍ध कराये जा रहे हैं, जो मन को सुकून के साथ वित्‍तीय लचीलापन भी प्रदान करेंगे

मुम्बई। कोविड-19 के प्रकोप और उसके चलते हुए लॉकडाउन ने मांग के साथ-साथ ग्राहकों की भावनाओं को गंभीरता से प्रभावित किया है। ऐसे विषम समय में भारत लगातार कोविड-19 के प्रकोप को रोकने के लिए लड़ रहा है। और देश के फ्रंटलाइन वॉरियर्स - हेल्‍थकेयर प्रोफेशनल्‍स, स्‍थानीय प्राधिकारियों और आवश्‍यक सेवा प्रदाताओं के सहयोग के बिना यह लड़ाई असंभव है। कोविड-19 संकट के दौरान हेल्‍थ प्रोफेशनल्‍स और स्‍थानीय प्राधिकारियों द्वारा किये जा रहे सराहनीय कार्य के लिए उनके प्रति आभार जताते हुए, गोदरेज अप्‍लायंसेज ने सभी कोविड वॉरियर्स के लिए 4448 रु. मूल्‍य तक के 15 महीने की एक्‍सटेंडेड वारंटी की पेशकश की है। यह पेशकश सभी कोविड वॉरियर्स - मेडिकल प्रैक्टिशनर्स, पुलिसकर्मी, आर्मी, म्‍यूनिसिपलिटी वर्कर्स और सरकारी कर्मचारियों व सभी अत्‍यावश्‍यक सेवा प्रदाताओं के लिए है। यह ऑफर 17 मई से 30 जून, 2020 तक सभी रेफ्रिजरेटर्स, वॉशिंग मशीन्‍स, कन्‍वेक्‍शन माइक्रोवेव ओवेन्‍स, हार्ड टॉप कन्‍वर्टिबल चेस्‍ट फ्रीजर्स व एयर कूलर्स पर उपलब्‍ध है। इस विशेष एक्‍सटेंडेड वारंटी ऑफर का लाभ लेने के लिए, कोविड वॉरियर को गोदरेज अप्‍लायंसेज खरीदने के 7 दिनों के भीतर आधिकारिक वेबसाइट पर या टोलफ्री नंबर 1800-209-5511 पर कॉल करके ब्रांड की सर्विस टीम से संपर्क कर पंजीकरण कराना होगा।
कोविड वॉरियर्स द्वारा, ब्रांड के अन्‍य ऑफर्स का भी लाभ चुनिंदा स्‍टोर्स के चुनिंदा मॉडल्‍स पर लिया जा सकता है, जैसे-3000 रु. तक का कैशबैक (चुनिंदा बैंकों के सहयोग से), एमआरपी पर 10,000 रु. तक की छूट, एनुअल मेंटनेंस कॉन्‍ट्रैक्‍ट्स पर 47 प्रतिशत तक की छूट (खरीद के एक वर्ष के भीतर बुकिंग कराने पर मान्‍य), 18/4 से शुरू आसान ईएमआई विकल्‍पों के साथ सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड/चुनिंदा डेबिट कार्ड पर 0 प्रतिशत ब्‍याज व अन्‍य ऑफर्स उपलब्‍ध किये जा सकते हैं।
गोदरेज अप्‍लायंसेज के बिजनेस हेड और कार्यकारी वाइस प्रेसिडेंट कमल नंदी ने बताया, ''ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में, हमारे कोविड वॉरियर्स - हेल्‍थकेयर प्रोफेशनल्‍स, सरकारी कर्मचारी, स्‍थानीय प्राधिकारी और अत्‍यावश्‍यक सेवा प्रदाता देशवासियों की नि:स्‍वार्थ सेवा में लगे हुए हैं और वो स्‍वयं की सुरक्षा को दांव पर लगाते हुए हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने में जुटे हुए हैं। हमारे कोविड वॉरियर के इस बेजोड़ साहस को सलाम करते हुए, हम विशेष रूप से उनके लिए सोच के बनाये गये एक्‍सटेंडेड वारंटी ऑफर की घोषणा करते हैं। गोदरेज अप्‍लायंसेज ब्रांड कोरोना वायरस महामारी से देश की लड़ाई में इन योद्धाओं व उनके सतत योगदान के लिए उनका अभिनंदन करता है।

Post a Comment

 
Top