0

मुंबई : एशिया के अग्रणी फ़िल्म, कम्युनिकेशन और क्रिएटिव आर्ट इंस्टीट्यूट विस्लिंग वुड्स इंटरनैशनल (डब्ल्यूडब्ल्यूआई) ने 2020 में दाखिले के लिए तीसरे दौर की ऑनलाइन प्रवेश परीक्षाओं का ऐलान कर दिया है। डब्ल्यूडब्ल्यूआई के पूर्णकालिक डिग्री और डिप्लोमा प्रोग्राम की प्रवेश परीक्षा के रजिस्ट्रेशन क्रमश: 22, 23 और 26 मई, 2020 को बंद हो जाएंगे। 
डब्ल्यूडब्ल्यूआई प्रोफेशनल तौर पर सामाजिक कार्य शिक्षा प्रदान करने के लिए मशहूर एशिया के सबसे पुराने टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ़ सोशल साइंसेस द्वारा मान्यता प्राप्त डिग्री व डिप्लोमा कोर्सेस में शिक्षा प्रदान करता है। वैश्विक महामारी से उपजे ख़तरे के मद्देनजर कोर्सेस के लिए आवेदन करनेवाले छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए परीक्षा की पूरी प्रक्रिया को ऑनलाइन रखा गया है। पंजीकरण के बाद ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा 25, 26 और 29 मई (2020) को होगी।
फोर्ब्स इंडिया द्वारा डब्ल्यूडब्ल्यूआई को देश के सबसे प्रभावशाली इंस्टीट्यूट का ख़िताब हासिल है। इस समय डब्ल्यूडब्ल्यूआई के 2200 से भी अधिक पूर्व छात्र देश और दुनिया भर के विभिन्न मीडिया संस्थानों, फ़िल्म निर्माण‌ कंपनियों और फ़ैशन हाउसेज़ में कार्यरत हैं। 

Post a comment

 
Top