0






फ़िल्म निर्मात्री सुनीता गोवारीकर जो कि प्रसिद्ध निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की पत्नी हैं, इन दिनों लॉक डाउन में वह अपनी आयकॉनिक फिल्मों में से कुछ यादगार लम्हों को इस क्वारंटाइन में याद कर रही है। वह स्वदेस, जोधा अकबर और व्हाट्स युअर राशि जैसी अविस्मरणीय फिल्मों से कुछ मजेदार और अनदेखे बीटीएस तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं।
इन फिल्मों ने उस समय अपना जादू बखूब ही बिखेर दिया था और करोड़ो दिलों को जीत लिया था और आज भी अगर यह फिल्म टेलीविजन पर आती है तो दर्शक इन फिल्मों उसी उत्साह से देखते हैं जैसे कि पहली बार देखी थी। इन फिल्मों का जलवा आज भी वैसे ही बरकार है और इससे कोई भी इंकार नही कर सकता।
अगर उस समय की शाहरुख अभिनीत फ़िल्म स्वदेश को कौन भूल सकता है? नासा में शूट की जाने वाली पहली भारतीय फिल्म में से एक थी 'स्वदेश' और 'जोधा अकबर' में ऋतिक और ऐश्वर्या ने शानदार ऐतिहासिक शख्सियतों के खूबसूरत किरदार निभाए थे जो आज भी सभी के जहन में है। व्हाट्स युवर राशि से प्रियंका चोपड़ा ने एक ही फिल्म में 12 अलग-अलग भूमिकाओं के साथ दर्शकों के दिल पर कब्जा कर लिया था इसे कोन भूल सकता है।
सुनीता गोवारिकर ने सेट से ऐसी नेचरल और कैंडिड तस्वीरें साझा करते हुए देखना मज़ेदार और आनंददायक है और ये मीठी यादें हर प्रशंसक के चेहरे पर फिर से एक मुस्कान ला रही है और उनकी यादें भी ताजा कर रही हैं।

Post a comment

 
Top