0


सुल्तान ऑफ स्टेज मनीष पॉल हमेशा से ही बुद्धिमत्ता की भावना से ओत-प्रोत व्यक्ति रहे हैं। मनीष ने हमेशा अपने अभिनय, वन लाइनर और शानदार पंचों के साथ हमारे दिलों को चुराया है और इस लॉकडाउन के दौरान मनीष पॉल एक अद्भुत शॉर्ट फिल्म लेकर आए हैं जो आपको स्क्रीन पर बांधे रखता है। शॉर्ट फिल्म को पूरी बॉलीवुड बिरादरी से सराहना प्राप्त हो रही है और इतना ही नही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मनीष पॉल के इस बढ़िया काम की सराहना की है।
यह फिल्म इस समय की जरूरत है और फिलहाल कोरोना महामारी के बारे में एक उत्कृष्ट जागरूकता है। फिल्म खूबसूरती से लॉकडाउन के साथ और बहुत कुछ चीजों हमारी वर्तमान लड़ाई की सच्चाई को दर्शाती है। फ़िल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर सहित पूरी बॉलीवुड बिरादरी जिन्होंने मनीष के शानदार काम पर ट्वीट किया। सोनाक्षी सिन्हा, विक्की कौशल, रितेश देशमुख, अर्जुन कपूर, मनोज बाजपेयी, गजराज राव, निर्देशक रेमो डिसूजा, सिंगर गुरु रंधावा और रैपर बादशाह समेत कई अन्य हस्तियों ने मनीष के महान काम के लिए अपना प्यार गर्मजोशी के साथ साझा किया।
 मनीष अपने मजाकिया और मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं, लेकिन यह शॉर्ट फिल्म उनमें से सर्वश्रेष्ठ को सामने लाती है। पहली बार हमें मनीष का गंभीर अभिनय देखने को मिला और यह शॉर्ट फिल्म वाकई ही अभूतपूर्व है यह हमे सोचने पर मजबूर करती है दिमाग को एक झटका देती है। सभी के पसंदीदा अभनेता मनीष पॉल को गंभीर अभिनय में देखकर सभी खुशी है और मनीष के इस गंभीर प्रयास को सभी से प्यार और प्रशंसा मिल रही है।

Post a comment

 
Top