0

हाल ही में भारत की शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने वीडियो प्लेटफॉर्म पर एक नया गेम शो 'क्या बोलती पब्लिक' लाया है। इस शो में दर्शकों से सवाल पूछे जाते हैं और जवाब सही होने पर उन्हें प्राइज दिया जाता है। लॉकडाउन दौर में फ्लिपकार्ट के इस शो को शुरू करने का मकसद घरों में बैठे लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना और कुछ ना कुछ करते रहने के लिए प्रेरित करना था। इस शो का सबसे बड़ा आकर्षण है टीवी के चुलबुले और जोशीले होस्ट मनीष पॉल। मनीष ही इस शो को ऑनलाइन होस्ट कर रहे हैं।
यह गेम शो सिर्फ प्रश्न और उत्तर वाला शो नहीं है। इसमें लोगों को पूछे गए सवाल के दिए गए दो जवाबों में से किसी एक पर अपना वोट करना होता है। जितने ज्यादा लोग उस जवाब को सही समझेंगे, उनमें से कुछ लोग इनाम के हकदार होते हैं।
अभिनेता, होस्ट मनीष पॉल जिस भी शो में होस्ट होते हैं वह शो तुरंत ही नई ऊंचाई छूने लगता है, क्यूंकि मनीष बच्चों से लेकर बूढ़े व बड़ों तक सभी के फेवरेट होस्ट बन गए हैं। वह अपनी होस्टिंग, वन लाइनर और हंसाने की कला में इतने माहिर हैं कि जब वे शो होस्ट करते हैं तो सभी का दिल जीत लेते हैं और ऐसा ही कुछ इस ऑनलाइन शो के साथ भी है। मनीष का यह शो टॉप 5 शो में शामिल है। यह टॉप 5 शो इस प्रकार है। मनीष पॉल - क्या बोलती पब्लिक, वरुण धवन - एंटरटेनर नंबर 1, फराह खान - बैक बेंचर्स, हम तुम और क्वारन्टाइन और वक्र इट अप। इन 5 शो में 3 शो ऐसे हैं जिसमें होस्ट की भूमिका अहम है। इस लॉकडाउन के दौरन यह सभी शो लोगो का मनोरंजन भी कर रहे हैं।
दरअसल मनीष पॉल का 'क्या बोलती पब्लिक' शो को इस लॉकडाउन में लाने के पीछे उद्देश्य घरों में बैठे लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना तथा मनोरंजन करना और साथ में कुछ ना कुछ करते रहने के लिए प्रेरित करना है।

Post a comment

 
Top