0

इस कोरोना आपातकाल में प्रतिदिन मंजूषा देवी फाउंडेशन की तरफ से गरीबों को खाना दिया जा रहा है। मास्टर रिकी जैक्सन और उनके टीम मेंबर इस कार्य में साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इस कार्य में बॉलीवुड डांस कंपनी  भी साथ है।
रिकी जैक्सन बॉलीवुड में कोरियोग्राफर हैं। वह बिहार के पटना शहर के रहने वाले हैं और मुम्बई आकर कठिन परिश्रम कर अपना कैरियर बनाया। कई हिंदी और भोजपुरी फ़िल्म तथा म्यूजिक एलबम में बतौर कोरियोग्राफर निरंतर काम कर रहे हैं। पवन सिंह के हिट सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलु' की कोरियोग्राफी रिकी ने ही किया है।
 रिकी जैकसन कहना है कि मैं एक कोरियोग्राफर हूँ, मैंने अपनी कैरियर बॉलीवुड में बनाई है इसीलिए मुम्बई मेरी कर्मभूमि है। आज मैं जो हूँ अपनी माँ के आशीर्वाद के कारण हूँ। मैं ये चाहता हूँ कि जितने भी बॉलीवुड के कोरियोग्राफर है कृपया अपने आस पड़ोस के गरीबों को भूखा न रखें। इसलिए कृपया मेरे सीनियर डांस मास्टर सहायता करें और गरीब की भूख को मिटाने में आगे आयें।
कारोना वैश्विक महामारी के कारण कई लोगों का रोजगार छीन गया है। कई आर्थिक रूप से कमजोर हो गए हैं।
रिकी ने इस महाआपदा के समय सामर्थ्यवानों से गरीबों की मदद के लिए गुहार लगाई है ताकि कोई भी गरीब भूखा ना सोए। इस लडाई को हमें साथ मिलकर लड़ना है।

गायत्री साहू

Post a comment

 
Top