0

मुंबई : देश के कोरोनावायरस वॉरियर्स का मजबूती से साथ देते हुए, बर्गर किंग इंडिया ने फ्रंटलाइन स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों को सहयोग प्रदान किया। इस महीने के शुरू में, बर्गर किंग इंडिया ने अलाभकारी संगठन, प्रोजेक्‍ट मुंबई के सहयोग से मुंबई के अस्‍पतालों के फ्रंटलाइन डॉक्‍टर्स, नर्सेज और अन्‍य कर्मचारियों को 8,000 से अधिक बर्गर बांटे। इस पहल के तहत, बर्गर किंग द्वारा जेजे हॉस्पिटल, सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल, कामा हॉस्पिटल के चिकित्‍साकर्मियों और मंत्रालय के कंट्रोल रूम के कर्मचारियों को ताजा तैयार किये गये बर्गर्स डिलिवर किये जा रहे हैं।
कोविड-19 का प्रकोप फैलने के बाद से, बर्गर किंग ने खाद्य पदार्थों की सुरक्षा, स्‍वच्‍छता और साफ-सफाई को लेकर अपने रेस्‍टॉरेंट्स के तरीकों को और अधिक सख्‍त कर दिया है। इसने देश भर के सभी रेस्‍टॉरेंट्समें अपनी सैनिटाइजेशन फ्रिक्‍वेंसी बढ़ा दी है। इस ब्रांड का 'ट्रस्‍ट इन टेस्‍ट' प्रोटोकॉल, किचेन में सुरक्षित तरीके से भोजन तैयार करने से लेकर फ्रंटलाइन स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों को सुरक्षित तरीके से इसे डिलिवर किया जाना सुनिश्चित करता है।
बर्गर किंग के सीएमओ, श्रीनिवास अडापा ने कहा, ''चिकित्‍सा बिरादरी की सहायता करना हमारे लिए बेहद सौभाग्‍य की बात है, जो बढ़-चढ़कर इस लड़ाई को लड़ रहे हैं। हम उनके समर्पण की भावना को सलाम करते हैं और उन्‍हें स्‍वच्‍छ व सुरक्षित भोजन उपलब्‍ध कराकर हम स्‍वयं को कृतार्थ महसूस कर रहे हैं। हम इस प्रयास में सहयोग देने के लिए अपने सहयोगी, प्रोजेक्‍ट मुंबई को धन्‍यवाद देना चाहेंगे।'
अलाभकारी संगठन, प्रोजेक्‍ट मुंबई के शिशिर जोशी ने बताया, ''#प्रोजेक्‍टमुंबई इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स, डॉक्‍टर्स की सहायता के लिए संकल्पित है। इस प्रयास में, हमें बर्गर किंग के साथ सहयोग करने की खुशी है जो हमारे साथ मिलकर स्‍वेच्‍छापूर्वक हमारी चिकित्‍सा बिरादरी को ऊर्जा प्रदान करने में सहायता कर रहे हैं। #हम मिलकर जीतेंगे।'
भारत में बर्गर किंग® ब्रांड के बारे में आपको बता दें कि बर्गर किंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, भारत में बर्गर किंग® का मास्टर फ्रैंचाइज़ी है, जो बर्गर किंग® रेस्तरां का संचालन करता है। बर्गर किंग इंडिया ने 2014 में भारत में अपना पहला रेस्तरां खोला और दिल्ली एनसीआर, पंजाब, राजस्थान, मुंबई, नासिक, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, केरल, गुजरात, देहरादून, यूपी, भोपाल, ग्वालियर, भुवनेश्वर आदि में पूरे भारत में 200 से अधिक रेस्तरां संचालित किए।
अधिक जानकारी वेबसाइट  www.burgerkingindia.in पर प्राप्त किया जा सकता है।
बर्गर किंग® ब्रांड वर्ल्‍डवाइड के बारे में -
1954 में स्थापित, बर्गर किंग® ब्रांड दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा फास्ट फूड बर्गर श्रृंखला है। ओरिजनल होम ऑफ द हूपर®, बर्गर किंग® सिस्‍टम लगभग 100 देशों और अमेरिकी क्षेत्रों में 15,000 से अधिक स्थानों पर कार्य करती है। लगभग 100 प्रतिशत बर्गर किंग रेस्तरां हैं स्वतंत्र फ्रेंचाइजी द्वारा स्वामित्व और संचालित, उनमें से कई परिवार के स्वामित्व वाले संचालन हैं जो दशकों से व्यापार में हैं। बर्गर किंग® ब्रांड का स्वामित्व रेस्तरां ब्रांड्स इंटरनेशनल इंक (TSX, NYSE: QSR) के पास है, जो दुनिया की सबसे बड़ी त्वरित सेवा रेस्तरां कंपनियों में से एक है, जिसकी सिस्टम सेल्स में 23 बिलियन डॉलर से अधिक और 19,000 से अधिक रेस्तरां हैं।
 बर्गर किंग® ब्रांड के बारे में अधिक जानने के लिए बर्गर किंग® ब्रांड की वेबसाइट www.bk.com पर जाएं या Facebook और Twitter पर फॉलो किया जा सकता है।

Post a comment

 
Top