0

 उन्नत निवारक स्वास्थ्य क्षमताओं को देखते हुए, GOQii के ब्रांड एंबेसडर अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को 1000 GOQii Vital 3.0 कलाई बैंड दान किए हैं जो कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में साथ देंगे। मुंबई पुलिस विभाग दुनिया का पहला संगठन होगा जो GOQii निवारक स्वास्थ्य मंच के माध्यम से अपने कर्मियों के स्वास्थ्य ट्रैक कर और प्रबंधित करने में सक्षम होगा।
कलाई बैंड अपने कदम गिनती और कैलोरी पर नियंत्रण रखते हुए शरीर के तापमान, हृदय गति, रक्तदाब और नींद जैसी नब्ज को ट्रैक करेगा। GOQii ने जर्मन हेल्थ टेक स्टार्टअप थ्रिव के साथ भागीदारी की है ताकि महत्वपूर्ण 3.0 द्वारा एकत्र किए गए आंकड़ों के आधार पर कोविड-19 संक्रमणों का जल्दी पता लगाने के लिए एक नैदानिक अध्ययन किया जा सके। यह पता लगते ही संयुक्त उपयोग संभावित कोविड-19 रोगियों को अलग करने और आगे फैलने को रोकने में काफी मदद कर सकते हैं।
वायरस के तेजी से फैलने पर अंकुश लगाने के लिए दुनिया भर की सरकारें यह सुनिश्चित कर रही हैं कि हर सार्वजनिक स्थान पर तापमान की जांच अनिवार्य है। तापमान की जांच एक महत्वपूर्ण उपकरण है कि कई स्तरों पर प्रभावी हो सकता है। लोगों को नियमित रूप से और समय पर तापमान की जांच की जरूरत है। GOQii Vital 3.0 उपयोगकर्ताओं की मदद करेगा, साथ ही रोगियों, किसी भी मानव संपर्क के बिना उनके तापमान की जांच, विशेष रूप से नर्सों और डॉक्टरों के साथ संपर्क इस प्रकार दूसरों के लिए जोखिम को कम करेगा।
GOQii के संस्थापक व सीईओ विशाल गोंदल कहते हैं कि हम स्वास्थ्य के विकास को देख रहे हैं,  दुनिया भर की सरकारें, अस्पताल, स्कूल, बीपीओ, बीमा, बैंकिंग, राइड-शेयरिंग, फूड डिलिवरी, ई-कॉमर्स और लॉजिस्टिक्स कंपनियां GOQii Vital 3.0 का इस्तेमाल करने के लिए हमारे साथ बातचीत कर रही हैं। डिटेक्शन एल्गोरिदम और GOQii महत्वपूर्ण 3.0 स्मार्ट बैंड का संयुक्त उपयोग संभावित कोविड-19 रोगियों को अलग करने और आगे फैलने से रोकने में काफी मदद कर सकता है। हमें विश्वास है कि नैदानिक अध्ययन कोविड-19 संक्रमण की भविष्यवाणी में सकारात्मक परिणाम दिखाएगा।
थ्रैव के सीईओ फ्रेडरिक लामल कहते हैं "हम अपने प्रयास में GOQii के साथ भागीदार के लिए एक निवारक स्वास्थ्य पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए और सामने धावक कोविड-19 वायरस का जल्दी पता लगाने में एक क्रांति लाने के लिए खुश हैं। वह कहते हैं कि यह पहनने योग्य उपकरण मूल्यवान डेटा प्रदान करते हैं जिनका हमारे उन्नत एल्गोरिदम द्वारा कार्रवाई योग्य स्वास्थ्य अंतर्दृष्टि में अनुवाद किया जा सकता है।
GOQii Vital 3.0 भारत में चरणों में उपलब्ध होगा और अग्रिम पंक्ति के कामगारों, सरकारी और निजी उद्यमों और कुछ इकाइयों के लिए तत्काल आधार पर जनता के लिए उपलब्ध होगा। अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, जापान, यूएई, सिंगापुर और अन्य देशों में लॉन्च करने की योजना चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'बी वोकल अबाउट लोकल' के आह्वान के बाद #AtmaNirbharBharat GOQii भी भारत में विनिर्माण विकल्पों का मूल्यांकन कर रहा है। GOQii Vital 3.0 GOQii ऐप से ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा और जल्द ही अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।
GOQii Vital 3.0 केवल एक स्क्रीनिंग डिवाइस है और एक चिकित्सा उपकरण नहीं है। यह सिफारिश की जाती है कि इसका उपयोग केवल स्क्रीनिंग उद्देश्यों के लिए किया जाए। GOQii द्वारा एकत्र किए गए सभी डेटा HIPAA, GDPR और प्रासंगिक डेटा गोपनीयता दिशानिर्देशों के अधीन हैं।

Post a comment

 
Top