0


पटना : संचु फिल्म्स के बैनर तले नक्सलवाद पर आधारित हिन्दी फिल्म 'लाल' का भव्य प्रोमोशन फिल्म के कलाकारों के साथ पटना के होटल एशियन में किया गया। इस अवसर पर फिल्म के सारे कलाकार उपस्थित रहे जिनमें मुख्य अभिनेत्री श्यामा राना, अभिनेता अजित विक्रम सिंह, अमरदिप सिंह, तृषा खान, अजय सिन्हा, मुन्ना मुंगेरिया, राजेश मुगदलपुरी, बादल सिंह एवं पटना की मिसेज फोटोजेनिक संध्या कश्यप उपस्थित रहीं। प्रेस वार्ता के दरमियान पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए अजित विक्रम ने बताया कि यह फिल्म नक्सलवाद के खिलाफ है जो समाज एवं सरकार के विरोध में एक आवाज है एवं उन नव जवानों को नक्सल ना बनायें यही इस फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है। अभिनेत्री श्यामा राना ने बताया की मैं एक नक्सलवादी की भूमिका में हूँ जो सामाजिक उत्पीड़न के द्वारा नक्सलवादी बनी है, इसमें मेरा साथ त्रिशा खान दे रही हैं। फिल्म के निर्माता सुजीत सुमन ने बताया कि इस फिल्म को बनाने में कई प्रकार की मुश्किलों का सामना किया गया है। पूरी टीम की कड़ी मेहनत से यह फ़िल्म तैयार हुई है ज़िसमें सारे कलाकार बिहार वासी हैं और इसका प्रदर्शन 7 फरवरी से पूरे बिहार झारखण्ड में एक साथ होने जा रहा है और इस फिल्म को बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड द्वारा यू (U) प्रमाण पत्र प्रदान दिया गया है।
 नक्सलवाद पर आधारित यह फिल्म एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर और नक्सलवादियों के बीच एक जंग को दर्शायेगी जिसमें आम इंसान कैसे इस रास्ते को चुनता एवं अपनी बात को सरकार तक पहुंचाने के लिये खतरनाक रास्ता अपनाता है।
इस फ़िल्म में एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में आलोक कुमार, नक्सली की भुमिका में अमरदीप सिंह, तृषा खान, श्यामा राणा, अजय सिन्हा, अजीत विक्रम सिंह, इंदर उपाध्याय और बादल सिंह नज़र आयेंगे।
 इस फिल्म के निर्माता सुजीत सुमन एवं सह निर्माता अजित विक्रम सिंह और निर्देशक नेहाल अहमद हैं। कहानी एवं पटकथा राजीव कुमार पोद्दार ने लिखी है एवं गीतकार पप्पू बाबा, संगीतकार संजीत तनहा, डी.ओ.पी. व एडिटर उत्तम सिंह हैं। इस फ़िल्म के प्रचारक भारती, एस एम दास और कमल रावल हैं।

Post a comment

 
Top